लॉन्च से पहले सामने आए Samsung Galaxy M32 के खास फीचर्स

लॉन्च से पहले सामने आए Samsung Galaxy M32 के खास फीचर्स

प्रेषित समय :07:44:12 AM / Sun, Jun 13th, 2021

सैमसंग गैलेक्सी M32 को लेकर काफी दिनों से चर्चा चल रही है, और अब इसे ऑनलाइन स्पॉट किया गया है. कहा जा रहा है कि सैमसंग गैलेक्सी M32 को इसी महीने पेश किया जाएगा. फीचर्स की बात करें तो सैमसंग गैलेक्सी M32 में फुल HD+ सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, साथ ही  इसमें ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G85SoC मिल सकता है. इस फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप और 6000mAh बैटरी जैसे फीचर्स मिलेंगे. सैमसंग गैलेक्सी M32 को भारतीय बाज़ार में दो कलर ऑप्शन में पेश किया जा सकता है. इस फोन के ऑफिशियल रेंडर कंपनी के सैमसंग साइट पर देखा जा सकता है. फोन इस महीने के आखिर में लॉन्च किया जाएगा. साथ ही ये भी बताया गया कि इस फोन को दो स्टोरेज ऑप्शन ब्लैक और ब्लू कलर ऑप्शन में पेश किया जाएगा, जिसे दो स्टोरेज ऑप्शन 4GB+64GB और 6GB+128GB स्टोरेज में पेश किया जाएगा.

गैलेक्सी M32 में कंपनी 6.4 इंच का फुल एचडी+ सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया जाएगा. ये फोन दो वेरिएंट- 4 जीबी रैम+64 जीबी इंटरनल स्टोरेज और 6 जीबी रैम+128 जीबी इंटरनल स्टोरेज में आएगा, जिसे 1 टीबी तक बढ़ाया जा सकेगा. इस स्मार्टफोन में प्रोसेसर के तौर पर मीडियाटेक हीलियो G85 चिपसेट दिया जा सकता है, जिससे ये अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि ये फोन 5G कनेक्टिविटी के साथ आएगा.

कैमरे के तौर पर इसके रियर पर क्वॉड कैमरा सेटअप दिया जा सकता है. इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, एक 8 मेगापिक्सल का वाइड ऐंगल लेंस, एक 5 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और एक 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मिल सकता है. वहीं, फोन के फ्रंट में 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिए जाने की उम्मीद है. पावर के लिए फोन में 6000mAh की बैटरी दी जाएगी, जो कि 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सस्ते में मिल रहा है तीन कैमरे वाला सैमसंग गैलेक्सी MO2s बजट स्मार्टफोन

भारत में लांच हुआ वन प्लस का नया स्मार्टफोन OnePlus Nord CE 5G

Xiaomi Mi 11X स्मार्टफोन पर धांसू डील, मिल रहा 2500 रुपये तक का इंस्टैंट डिस्काउंट

7 हज़ार रुपये सस्ता मिल रहा है Xiaomi का मिड-रेंज Mi स्मार्टफोन

Realme नया बजट स्मार्टफोन Realme C25s लॉन्च

Xiaomi की 200W की फास्ट टेक्नोलॉजी! सिर्फ 8 मिनट में फुल चार्ज हो जाएगा स्मार्टफोन

Leave a Reply