जबलपुर: मंडल रेल प्रबंधक कार्यालय में महिला कर्मचारियों के बीच हुई उठापटक, झोंटा युद्ध, एफआइआर दर्ज

जबलपुर: मंडल रेल प्रबंधक कार्यालय में महिला कर्मचारियों के बीच हुई उठापटक, झोंटा युद्ध, एफआइआर दर्ज

प्रेषित समय :15:00:26 PM / Sun, Jun 13th, 2021

जबलपुर. पश्चिम मध्य रेलवे के जबलपुर मंडल रेल प्रबंधक (डीआरएम) कार्यालय में दो महिला कर्मचारियों के बीच जमकर मारपीट हो गई. विवाद दोनों के बीच इतना बढ़ा कि गाली-गलौज के साथ झोंटापकड़ के दौरान उसने दूसरी को नाखून से नोंचकर लहूलुहान कर दिया. चेहरे और शरीर पर कई जगह नाखून की चोट से महिला घायल हो गई. उसने सिविल लाइन थाना में एफआइआर दर्ज कराई है. प्रकरण दर्ज कर पुलिस मामले की विवेचना कर रही है.

सिविल लाइन पुलिस ने बताया कि थाना क्षेत्र स्थित डीआरएम ऑफिस के सिग्नल एवं टेलीफोन विभाग (एसएंडटी) में कार्यरत दो महिलाओं के बीच मारपीट की घटना सामने आई है. रेलवे अस्पताल के पीछे निवासी 40 वर्षीय संगीता ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई है.

संगीता ने बताया कि वह रेलवे के डीआरएम कार्यालय में पदस्थ है. डीआरएम कार्यालय के सिग्नल एवं टेलीफोन विभाग में वह किसी काम से गई थी, जहां उसे महिला कर्मचारी नीलम मिल गई. रंजिश के चलते नीलम उसके साथ विवाद और गालीगलौज करने लगी. उसने कार्यस्थल पर अपशब्द का विरोध किया तो नीलम मारपीट पर उतारू हो गई. नीलम ने कार्यालय में उसे बेरहमी से पीटा और नाखून से नोंचकर घायल कर दिया. संगीता की रिपोर्ट पर नीलम के खिलाफ मारपीट की एफआइआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

सहकर्मियों ने किया बीचबचाव

 बताया जाता है कि दोनों महिलाओं में हुए झोंटापकड़ के कारण कार्यालय में अफरा तफरी मच गई थी तमाम कर्मचारी महिलाओं को समझाने और उन्हें एक-दूसरे से अलग करने की कोशिश में जुटे रहे. परंतु हमलावर महिला आगबबूला हो रही थी. कर्मचारियों ने बड़ी मुश्किल से उन्हें एक दूसरे से दूर किया, तब जाकर स्थिति सामान्य हो पाई. कार्यालय में मारपीट की खबर सुनकर वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए थे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पटना रेलवे प्लेटफॉर्म के पास बिजली गिरी, 4 मजदूरों की मौत, 2 गंभीर

कैबिनेट ने रेलवे में दी 4G को मंजूरी, अब आपकी यात्रा होगी और भी सुरक्षित

पहली ही बारिश में पानी-पानी हुई मुंबई, सड़कें बनी तालाब, रेलवे ने जारी किया अलर्ट

रेलवे स्टेडियम में खेल की जगह मार्केट, देश के 15 प्लेग्रांउड होंगे व्यापारिक तौर से विकसित

रेलवे अगले 5-6 दिन में चलायेगा 100 नई ट्रेनें, वंदे भारत और प्राइवेट ट्रेनों पर सीआरबी ने कही कही बात

Leave a Reply