झारखंड के धनबाद में घटी दर्दनाक घटना, सनकी युवक ने मां-पिता और भाई की हत्या कर खुद कर ली आत्महत्या

झारखंड के धनबाद में घटी दर्दनाक घटना, सनकी युवक ने मां-पिता और भाई की हत्या कर खुद कर ली आत्महत्या

प्रेषित समय :16:54:30 PM / Mon, Jun 14th, 2021

धनबाद. झारखंड  के धनबाद जिले के धनसार थाना क्षेत्र के गांधी नगर में एक सनकी युवक ने अपनी मां और सौतेले पिता समेत छोटे भाई की धारदार हथियार से हत्या कर दी. इसके बाद उसने खुद भी आत्महत्या कर ली. इस दर्दनाक हादसे से पूरा इलाका दहशत में है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.

पुलिस का कहना है कि मुन्ना सिंह के मकान में मुन्ना यादव किराए पर रहता था और पास के ईश्वर साव की मिक्चर फैक्ट्री में काम करता था. आज सुबह स्थानीय लोगें ने देखा कि घर के दरवाजे से बाहर खून आ रहा है, जिसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस को मुन्ना यादव, मीना यादव और राहुल यादव का शव खून से लथपथ कमरे में नीचे पड़ा हुआ मिला. जबकि रोहित यादव का शव बेड पर पड़ा हुआ था.

सौतेले बेटे से पिता का चल रहा था विवाद

मीना यादव ने दूसरी शादी मुन्ना यादव से की थी. राहुल यादव मीना के पहले पति का बेटा है, जबकि रोहित मुन्ना का बेटा है. लोगों का कहना है कि रोहित का किसी बात को लेकर सौतले पिता, भाई और मां से विवाद चल रहा था. बड़ा बेटा एक माह पूर्व अपने नानी घर से अपने माता-पिता के घर आया था. कल रात को परिवार वालों के साथ खाना पीना खाकर सभी एक कमरे में सोने चले गए.

सुबह लोगों ने दरवाजे से बह रही खून की धारा को देखा

सुबह पड़ोस में रहने वाले एक व्यक्ति की उसके दरवाजे पर नजर पड़ी और देखा कि घर से खून की धारा बाहर निकल रही है, जब स्थानीय लोगों ने देखा, तो वे सन्न रह गए और पुलिस को सूचना दी गई.  पुलिस ने आकर घर का दरवाजा तोड़ा और घर के अंदर की स्थिति को देखकर हतप्रभ रह गई. घटना स्थल पर पहुंच कर शवों को अपने कब्जे में ले लिया है और उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

ट्रेनों में टिकट नहीं, जून तक है तीन सौ वेटिंग, जानें बिहार से लेकर यूपी-झारखंड का हाल

झारखंड में जमीन के लालच में लड़की को जिंदा दीवार में चुनवा दिया, पुलिस ने निकाला

अब झारखंड जनजातीय परामर्शदातृ पर्षद के सदस्यों का मनोनयन कर सकेंगे मुख्यमंत्री, राज्यपाल की भूमिका हुई खत्म

झारखंड: सुरक्षाबलों को नक्सलियों के खिलाफ मिली बड़ी सफलता, हथियारों का जखीरा बरामद किया

अलग झारखंड की लड़ाई में सक्रिय रहे आंदोलनकारियों को सरकारी नौकरी और पेंशन देगी हेमंत सरकार

Leave a Reply