बगावत करने वाले चिराग पासवान के चाचा ने बताई अलग होने की वजह, नीतीश कुमार बताया अच्छा प्रशासक

बगावत करने वाले चिराग पासवान के चाचा ने बताई अलग होने की वजह, नीतीश कुमार बताया अच्छा प्रशासक

प्रेषित समय :10:43:04 AM / Mon, Jun 14th, 2021

पटना. लोक जनशक्ति पार्टी में रातों-रात तख्ता पलट कर राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने वाले चिराग पासवान के चाचा और सांसद पशुपति कुमार पारस ने नीतीश कुमार की प्रशंसा की है. चिराग पासवान से बगावत करने के बाद 5 सांसदों का समर्थन पा रहे पशुपति कुमार पारस ने नीतीश कुमार को अच्छा प्रशासक बताया.

उन्होंने कहा कि साल 2014 से ही लोक जनशक्ति पार्टी एनडीए का हिस्सा रहेगी ऐसे में वह अभी भी एनडीए में ही बनी रहेगी. नीतीश कुमार की तारीफ करते हुए पशुपति कुमार पारस ने कहा कि नीतीश कुमार ने बिहार के विकास के लिए काम किया है और भविष्य में भी वह काम करते रहेंगे.

पार्टी में विद्रोह के कारण का हवाला देते हुए उन्होंने कहा कि लोक जनशक्ति पार्टी के तत्कालीन अध्यक्ष चिराग पासवान के द्वारा विधानसभा चुनाव में अलग लड़ने के फैसले से पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं में आक्रोश था. उन्होंने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला से मुलाकात की कयासों की भी पुष्टि करते हुए कहा कि रविवार को ही पार्टी के 5 सांसदों ने मिलकर ओम बिड़ला को चि_ी दी है, जिसमें पशुपति पारस को संसदीय दल का नेता चुने जाने की मांग की गई है.

पारस ने पार्टी में नेतृत्व परिवर्तन पर कहा कि रामविलास पासवान की आत्मा को शांति के लिए मजबूरी में फैसला लेना पड़ा. उन्होंने कहा कि बड़े साहब के सपनों को पूरा करने के लिए पार्टी जिंदा रहेगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पटना रेलवे प्लेटफॉर्म के पास बिजली गिरी, 4 मजदूरों की मौत, 2 गंभीर

पटना में शुरू हुआ बच्चों को टीका का ट्रायल, तीन बच्चों को लगाई गई वैक्सीन

तेज आंधी-तूफान में दो हिस्सों में बंट गया पुल, पटना से कटा दियारा का संपर्क

Leave a Reply