तेज आंधी-तूफान में दो हिस्सों में बंट गया पुल, पटना से कटा दियारा का संपर्क

तेज आंधी-तूफान में दो हिस्सों में बंट गया पुल, पटना से कटा दियारा का संपर्क

प्रेषित समय :11:30:00 AM / Wed, Jun 2nd, 2021

पटना. बिहार में मंगलवार की शाम अचानक आए भीषण आंधी-तूफान ने भारी तबाही मचाई है. पटना से सटे दानापुर में पीपा पुल भी इस आंधी का शिकार बन गया. दियारा क्षेत्र का लाइफलाइन माना जाने वाला पीपा पुल सड़क भी आंधी तूफान में टूट गया, जिससे दानापुर दियारा वासियों के शहर जाने का मार्ग बंद हो गया है. पीपा पुल टूटने से दानापुर दियारा के 6 पंचायतों का आवागमन पूरी तरह से बाधित हो गया है.

बीजेपी के स्थानीय नेता भाई सनोज यादव ने बताया कि तेज आंधी में पीपा पुल टूट गया और नदी में बह गया. इस मामले में बिहार राज्य पुल निर्माण निगम लिमिटेड के कार्यपालक पदाधिकारी मोहम्मद खुर्शीद ने बताया कि 26 तारीख को ही नोटिस जारी किया गया था कि मरम्मत कार्य के लिए पीपा पुल को 1 तारीख से 7 तारीख के बीच में खोला जाएगा, लेकिन खोलने से पहले ही पीपा पुल तेज आंधी की भेंट चढ़ गया और टूटकर नदी में बह गया. पुल टूटने की वजह से दियारा में आना-जाना पूरी तरह से ठप हो गया है.

मंगलवार की शाम अचानक से तूफान ने यास की याद दिला दी. बिहार के कई जिलों में तेज आंधी और तूफान के बाद झमाझम बारिश हुई. इस दौरान काफी तेज हवाएं चल रही थीं, जिससे कई घरों के छप्पर भी उड़ गए. एकाएक तूफान आने से सड़कों पर भी भगदड़ मच गई. बिहार के अधिकांश हिस्सों में इस दौरान बारिश की भी खबर है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर होकर मुंबई-पटना स्पेशल ट्रेन व हमसफर स्पेशल ट्रेन रद्द

पटना का मशहूर महावीर मंदिर ट्रस्ट लेगा लोन

पटना हाई कोर्ट का बड़ा आदेश, सेनारी नरसंहार के 13 दोषियों को किया बरी, तुरंत रिहा करने का आदेश

पटना एम्स में बच्चों पर कोवैक्सीन के दूसरे एवं तीसरे चरण के ट्रॉयल को मिली मंजूरी

पटना में गिरफ्तार किए गए पप्पू यादव, Lockdown तोड़ने का आरोप

पटना के ईएसआईसी अस्पताल की सेना ने संभाली कमान, अब कोरोना मरीजों को मिलेगी राहत

Leave a Reply