बीजेपी विधायक की घोषणा: 30 जून तक वैक्सीन लगवाने वाले ग्रामीणों के मोबाइल में करायेंगे फ्री रिचार्ज

बीजेपी विधायक की घोषणा: 30 जून तक वैक्सीन लगवाने वाले ग्रामीणों के मोबाइल में करायेंगे फ्री रिचार्ज

प्रेषित समय :12:30:45 PM / Tue, Jun 15th, 2021

भोपाल. अपने विधानसभा क्षेत्र में कोरोना वैक्सीनेशन को बढ़ावा देने के लिए शत प्रतिशत वैक्सीनेशन करवाने पर पंचायतों को 20 लाख रुपये देने की घोषणा करने वाले विधायक विष्णु खत्री ने अब एक नई घोषणा की है. उन्होंने 30 जून तक वैक्सीनेशन करवाने वाले ग्रामीणों का मोबाइल अपनी जेब से रिचार्ज कराने की घोषणा की है.

राजधानी भोपाल के बैरसिया से बीजेपी विधायक विष्णु खत्री ने यह घोषणा की है कि उनकी विधानसभा बैरसिया के तहत आने वाली पंचायतों के ग्रामीण अगर कोरोना की वैक्सीन लगवाते हैं तो वह उनका मोबाइल रिचार्ज कराएंगे.

दरअसल विधायक विष्णु खत्री अपनी विधानसभा क्षेत्र में कोरोना वैक्सीनेशन को बढ़ावा देने के लिए लगातार प्रयास कर रहे हैं. पिछले दिनों उन्होंने यह घोषणा की कि जो भी पंचायत सबसे पहले शत-प्रतिशत कोरोना वैक्सीनेशन करवाएगी उसको वह 10 लाख रुपये देंगे, वही दूसरे नंबर पर आने वाली पंचायत को 7 लाख और तीसरे नंबर पर आने वाली पंचायत को 3 लाख देंगे. विधायक की इस घोषणा के बाद भी उनकी विधानसभा क्षेत्र की कुछ ग्राम पंचायत ऐसी हैं, जिनमें कोरोना वैक्सीनेशन कम हो रहा है.

वहीं भाजपा विधायक ने ऐसी 10 पंचायतों को चिन्हित किया और नई घोषणा करते हुए कहा कि इन 10 पंचायतों में 30 जून तक जो 100 लोग वैक्सीन लगवा लेंगे उन 100 लोगों के नाम का ड्रा निकाला जाएगा. इसमें से 10 लोगों के मोबाइल में विधायक अपनी जेब से 199 रुपये का रिचार्ज कराएंगे. यह ऑफर खेजड़ाघाट, महोली, धमर्रा, जैतपुरा, पारदी, दमीला, गुर्जरखेड़ी, बन्दरूआ, पिपलिया हसनाबाद और चाटाहेडी पंचायत में लागू रहेगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी: उद्दंड 4 पुलिसकर्मियों ने एडिशनल एसपी की ही बीच सड़क में कर दी पिटाई, जानिए फिर क्या हुआ?

एमपी में विद्युत मंडल ने भी आपदा में अवसर तलाश लिया, कनेक्शन, नाम परिवर्तन, सहित कई सेवा शुल्क, सर्विस चार्ज में 70 प्रतिशत बढ़ोत्तरी की तैयारी

एमपी में नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन के बाद नकली फैवीमैक्स टैबलेट की खेप मिली

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की घोषणा: सभी अनाथ बच्चों की देखभाल करेगी एमपी सरकार

एमपी में भाजपा नेताओं-कार्यकर्ताओं को भीड़ लगाकर जश्र मनाने की छूट है, इंदौर के बाद कटनी में मंच लगाकर मनाया जन्मदिन

Leave a Reply