एमपी में भाजपा नेताओं-कार्यकर्ताओं को भीड़ लगाकर जश्र मनाने की छूट है, इंदौर के बाद कटनी में मंच लगाकर मनाया जन्मदिन

एमपी में भाजपा नेताओं-कार्यकर्ताओं को भीड़ लगाकर जश्र मनाने की छूट है, इंदौर के बाद कटनी में मंच लगाकर मनाया जन्मदिन

प्रेषित समय :21:54:06 PM / Sun, Jun 13th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर/कटनी. मध्यप्रदेश के  लगभग सभी जिलों में कोरोना संक्रमण के चलते सार्वजनिक कार्यक्रमों पर रोक लगाई गई है, लेकिन यह रोक सिर्फ आमजन या फिर अन्य राजनैतिक दलों के लिए है, भाजपा नेताओं व कार्यक र्ताओं के लिए सारी छूट है, वे कहीं भी कभी भी सार्वजनिक रुप से पार्टी कर कोविड के नियमों की धज्जियां उड़ा सकते है, पिछले दिनों इंदौर में एक भाजपा नेत्री का वैक्सीनेशन सेंटर में जन्म दिन मनाने का मामला सामने आया था, अब कटनी में भारतीय जनता युवा मोर्चा के अध्यक्ष का जन्म मंच लगाकर धूमधाम से सार्वजनिक रुप से मनाया गया. जिसमें न तो सोशल डिस्टेसिंग का पालन किया गया, न ही मास्क लगाए थे, एक दूसरे को गले लगकर बधाईयां दी गई, केक खिलाया गया.

बतया गया है कि कटनी में भारतीय जनता युवा मोर्चा के अध्यक्ष मृदुल द्विवेदी के जन्म दिन के अवसर पर कटाए घाट मोड़ स्थित मंदिर के पास मंच सजाया गया, जहां पर बड़ी संख्या में भाजपा के नेता व कार्यकर्ता एकत्र हुए, जिन्होने मृदुल द्विवेदी को बधाई देते हुए केक कटवाया, जमकर आतिशबाजी की गई, पार्टी पदाधिकारी से लेकर कार्यकर्ता और बधाई देने वाले लोग कोरोना गाइडलाइन को भूल गए. सोशल डिस्टेंसिंग तो दूर अधिकांश के चेहरों पर मास्क ही नहीं था, जबकि संक्रमण को रोकने के लिए स्पष्ट निर्देश है कि सार्वजनिक स्थानों पर मास्क लगाना है, भीड़ एकत्रित नहीं करनी है. हकीकत ये है कि पार्टी जब सत्ताधारी पदाधिकारी की हो तो नियम-कायदे तो दरकिनार कर ही दिए जाते हैं. साथ हीए नियमों का पाठ पढ़ाने वाले जिम्मेदार अधिकारी भी कार्यवाही की हिम्मत नहीं जुटा पाते.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्यप्रदेश की जेलों से कोरोना महामारी के चलते रिहा किये गये 4,500 कैदियों की पैरोल अवधि बढ़ी

बंदिशों के साथ एक जून से अनलॉक होगा मध्यप्रदेश, लागू रहेगी धारा 144

मध्यप्रदेश के लिए दूसरी ऑक्सीजन एक्सप्रेस बोकारो से पहुँची, 47.37 मीट्रिक आक्सीजन है

मध्यप्रदेश के इंदौर में फिर हुए अस्पताल फुल, भोपाल, ग्वालियर में हालात बिगड़े, जबलपुर में कोरोना हर दिन बना रहा नया रिकार्ड

मध्यप्रदेश के सीधी में दुष्कर्म का प्रयास करने वाले युवक का महिला ने काटा गुप्तांग, अस्पताल में भर्ती

मध्यप्रदेश में शिक्षक भर्ती परीक्षा पास करने वालों के लिए खुश-खबरी, जल्द ही मिलेगी ज्वाइनिंग

Leave a Reply