अखिलेश का दावा, विधानसभा चुनाव में 350 से अधिक सीटें जीतकर सरकार बनाएगी सपा

अखिलेश का दावा, विधानसभा चुनाव में 350 से अधिक सीटें जीतकर सरकार बनाएगी सपा

प्रेषित समय :11:10:29 AM / Wed, Jun 16th, 2021

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मंगलवार को दावा किया कि 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी 350 से ज्यादा सीटें जीतकर बहुमत की सरकार बनाएगी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि श्रीराम जन्मभूमि ट्रस्ट में भूमि खरीद के मामलों में कथित तौर पर घोटाला होने की खबर है जिसकी निष्पक्ष जांच होनी चाहिए और ट्रस्ट के सभी सदस्यों को इस्तीफा देना चाहिए। 

सपा प्रमुख ने एक बयान में कहा, ”अयोध्या में श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ ट्रस्ट में भूमि खरीद के मामलों में भारी घोटाला होने की खबर है, करोड़ों की हेराफेरी का मामला बताया जा रहा है, इसकी निष्पक्ष जांच होनी चाहिए। ट्रस्ट के सभी सदस्यों को इस्तीफा देना चाहिए। अयोध्या के धर्मपुर गांव में किसानों की भूमि हवाई अड्डा के लिए अधिग्रहित की जा रही है। किसानों को समुचित दर पर मुआवजा मिलना चाहिए।”

अखिलेश यादव ने बयान में आरोप लगाया, ”समाज में भेदभाव और विपक्ष के प्रति बदले की भावना से कार्रवाई होने से भाजपा सरकार जनता की निगाहों में अपनी साख खो चुकी है और अच्छे दिनों की जनता की उम्मीदें टूट गई हैं।” उन्होंने दावा किया, ”2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा की विदाई और समाजवादी सरकार बनने में गिने-चुने दिन रह गये हैं और 350 से ज्यादा विधायकों की ताकत के साथ समाजवादी पार्टी की सरकार बहुमत में आएगी।”

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी के इस अस्पताल में मुर्दों को लगाया जाता था रेमडेसिविर इंजेक्शन, सिस्टर इंचार्ज और फार्मासिस्ट सस्पेंड, 8 को नोटिस

यूपी के महराजगंज में निकाहनामा पढ़ते वक्त हकलाने लगा दूल्हा, हुआ शक, खुल गई पोल, फिर यह हुआ

एमपी, यूपी के बाद अब गुजरात में भी लागू हुआ लव जिहाद कानून, जबरन धर्म परिवर्तन कराने पर 4 से 7 साल की कैद

यूपी: बीएसपी के 9 बागी विधायक अखिलेश यादव से मिले, छोड़ सकते हैं मायावती का साथ

यूपी पहुंचा मानसून, दिल्ली में बारिश के लिये करना होगा और इंतजार

Leave a Reply