चिराग पासवान से बगावत करने वाले चचेरे भाई प्रिंस के खिलाफ युवती ने दर्ज करायी रेप की शिकायत

चिराग पासवान से बगावत करने वाले चचेरे भाई प्रिंस के खिलाफ युवती ने दर्ज करायी रेप की शिकायत

प्रेषित समय :16:10:23 PM / Wed, Jun 16th, 2021

नई दिल्ली. लोजपा सांसद और चिराग पासवान के चचेरे भाई प्रिंस पासवान की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. समस्तीपुर से लोजपा सांसद प्रिंस के खिलाफ दिल्ली पुलिस में एक संगीन मामले में शिकायत दर्ज कराई गई है. प्रिंस पासवान जमुई से सांसद चिराग पासवान के चचेरे भाई हैं. प्रिंस के खिलाफ नई दिल्ली के कनॉट प्लेस पुलिस स्टेशन में एक लड़की ने शिकायत दर्ज करवाई है. लड़की का आरोप है कि प्रिंस पासवान ने पानी में नशीला पदार्थ मिलाने के बाद उनके साथ रेप किया.

लड़की का आरोप है कि पानी पीते ही वह बेहोश हो गईं और उनके साथ बेहोशी की हालत में रेप किया गया. 15 जून को पीड़िता ने तीन पन्नों में विस्तार से आपबीती बताते हुए दिल्ली पुलिस के समक्ष अपनी शिकायत दर्ज करवाई है. दिल्ली पुलिस के सूत्रों का कहना है कि अभी शिकायत मिली है. मामले की तफ़्तीश करवाई जा रही है. फिलहाल उस शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज नहीं हुई है, लेकिन आरोप की तफ्तीश करने के बाद पुलिस इस मामले में कार्रवाई कर सकती है.

प्रिंस राज चिराग पासवान के चाचा स्व. रामचंद्र पासवान के पुत्र हैं. रामचंद्र पासवान के निधन के बाद खाली हुई समस्तीपुर लोकसभा सीट से चुनाव जीतकर प्रिंस राज सांसद बने हैं. हमेशा चिराग पासवान के साथ दिखने वाले प्रिंस फिलहाल उनके विरोध में हैं, जबकि उनको चुनाव में जीत दिलाने के लिए चिराग पासवान ने ही उनके चुनाव अभियान की कमान संभाली थी. चुनाव जीतने के बाद प्रिंस पासवान को चिराग पासवान ने बिहार प्रदेश लोजपा का अध्यक्ष भी बनाया था. फिलहाल प्रिंस ने भी पाला बदल लिया है. पशुपति कुमार पारस ने चिराग को अपदस्थ करने की कवायद शुरू की तो प्रिंस राज चाचा पशुपति के साथ हो गए.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बगावत करने वाले चिराग पासवान के चाचा ने बताई अलग होने की वजह, नीतीश कुमार बताया अच्छा प्रशासक

क्या अनुभवी राजनेताओं के सियासी जाल में उलझ गए हैं चिराग पासवान?

चिराग पासवान को लगा जोर का झटका, लोजपा के 208 नेता हुये जेडीयू में शामिल

चिराग पासवान को लगा जोर का झटका, लोजपा के 208 नेता हुये जेडीयू में शामिल

Leave a Reply