राजस्थान के बीकानेर में ट्रक से टकराई बोलेरो, हादसे में 4 की मौत, सात घायल

राजस्थान के बीकानेर में ट्रक से टकराई बोलेरो, हादसे में 4 की मौत, सात घायल

प्रेषित समय :11:27:52 AM / Fri, Jun 18th, 2021

बीकानेर. राजस्थान के बीकानेर में जामसर के पास शुक्रवार की सुबह हुए एक सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि सात घायल हो गए. घायलों को अब पीबीएम अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है. घटना की जानकारी मिलते ही जामसर पुलिस मौके पर पहुंच गई, जहां थानाधिकारी गौरव खिडिय़ा ने घायलों को ट्रॉमा सेंटर भेजा.

जानकारी के अनुसार हादसे में घायल सभी नोखा के निवासी हैं और हनुमानगढ़ गए हुए थे. वापसी में ये हादसा हो गया, अब तक सरोज (30 साल), प्रभु (35 साल) और मूलाराम (37 साल) की मौत होने की पुष्टि हो गई है, जबकि एक अन्य की मौत के भी पुष्टि हुई है. घायलों में हेम सिंह (23 साल), तीजा देवी (32 साल), नेनूराम (78 साल), अश्विनी (12 साल), भूमिका (6 साल), महावीर शामिल हैं.

शुक्रवार सुबह करीब पांच बजे बोलेरो कैम्पर और बजरी से भरा एक ट्रेलर आमने-सामने टकरा गए. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बोलेरो में सवार करीब दस सवारियां गंभीर रूप से घायल हो गईं, बाद में तीन की मौके पर ही मौत हो गई. एक महिला ने बाद में दम तोड़ दिया.

इसके अलावा छह घायलों को पीबीएम अस्पताल के लिए रवाना किया गया. इनमें भी दो-तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है. घटना की जानकारी मिलने पर हेड कांस्टेबल कृष्ण कुमार ने घायलों को जैसे-तैसे वाहनों से बीकानेर के लिए रवाना किया. घायल व मृतक नोखा के भाटों के बास के रहने वाले बताए जा रहे हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

व्यापारी को ब्लैकमेल कर प्लॉट मांगने वाली पूर्व मिस राजस्थान गिरफ्तार

मिसेज राजस्थान प्रियंका चौधरी हनीट्रैप केस में गिरफ्तार, बिजनेसमैन को रेप केस में फंसा लाखों रुपये ऐंठे

राजस्थान : कोटा में महिला और पुरुष का दावा- टीका लगवाने के बाद शरीर हुआ चुम्बक, चिपकने लगे लोहे के सामान, डॉक्टर भी हैरान

राजस्थान : सचिन पायलट की प्रियंका गांधी से फोन पर बात हुई, दिल्ली रवाना हुए, कांग्रेस आलाकमान निकालेगा हल

राजस्थान में वसुंधरा राजे लापता के पोस्टर लगे, जानकारी देने पर आकर्षक इनाम का वादा किया गया

Leave a Reply