भिखारी के लिए एक शख्स ने लूटा बैंक, दूसरे ने दी महंगी कार

भिखारी के लिए एक शख्स ने लूटा बैंक, दूसरे ने दी महंगी कार

प्रेषित समय :10:52:14 AM / Fri, Jun 18th, 2021

अक्सर जब आप कहीं जा रहे होते हैं तो रास्ते या सड़क के किनारे बैठे भिखारियों को पैसे देने के लिए रुक जाते हैं। हालांकि, आपके पास छुट्टे पैसे होते हैं तो उसे आप उन्हें दे देते हैं। लेकिन बेहद कम ही बार देखा गया होगा, जब किसी ने भिखारी को उम्मीद से ज्यादा पैसे दे दिए हों। या फिर अपने पर्स में रखे पूरे पैसे या फिर अपनी गाड़ी दान में भिखारी को दे दे। हालांकि ऐसा संभव नहीं, लेकिन एक वीडियो ऐसा वायरल हो रहा है, जिसमें यह सब देखा गया।

भिखारी को पैसे देने के लिए लड़ाई

इंटरनेट पर वायरल होने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि सड़क के किनारे बैठे एक भिखारी को पैसे देने के लिए दो शख्स वहां आते हैं। एक शख्स जब अपनी जेब से कुछ छुट्टे पैसे देता है तो दूसरा शख्स भी थोड़ा उससे ज्यादा पैसे देता है। फिर उसके बाद, जेब में रखे नोट को देता है और फिर दूसरा अपनी पर्स रख देता है।

इतना ही नहीं, जब पहला शख्स अपने मोबाइल फोन्स रख देता है तो दूसरा पैसों की गड्डी उसमें रख देता है। फिर पहला वाला शख्स अपनी गाड़ी की चाभी भिखारी के कटोरी में रख देता है। तो फिर दूसरा उससे भी ज्यादा पैसे देने के लिए पीछे बैंक में चोरी करके भिखारी को पैसे देने का प्लान करता है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इसे अभी तक 3 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

गुम हुआ भिखारी का बैग, पुलिस ने खोजा तो उसमें निकले 1.72 लाख रुपये

दूल्हा गुटखा खा रहा था, दुल्हन ने शादी से कर दिया इनकार

26 अप्रैल को शादी...गोरखपुर दुल्हन हुई क्वारंटीन... दूल्हा दिल्ली में फंसा

मायके गई पत्नी मनाने से भी नहीं मानी, मिलने के लिए नाप दी 495 किमी की दूरी

केरल के युवक ने 8 हजार तस्वीरों को पछाड़ते हुए जीता फोटोग्राफी अवॉर्ड

Leave a Reply