छत्तीसगढ़: शादी में आईं 2 नाबालिगों को दुल्हन के भाई ने पिलाई शराब और रिश्तेदारों संग किया गैंगरेप

छत्तीसगढ़: शादी में आईं 2 नाबालिगों को दुल्हन के भाई ने पिलाई शराब और रिश्तेदारों संग किया गैंगरेप

प्रेषित समय :11:14:21 AM / Sat, Jun 19th, 2021

सरगुजा. छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले के सीतापुर थाना क्षेत्र में 2 नाबालिग लड़कियों से गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने की घटना सामने आई है. दर्ज शिकायत के मुताबिक दोनों नाबालिग बारात में शामिल होने आईं थीं, जहां उन्हें 4 युवक गाड़ी में बैठाकर जंगल की ओर ले गए. वहां उन्हें शराब पिलाई और उनके साथ गैंग रेप किया. आरोप के मुताबिक घटना को दुल्हन के भाई और उसके 3 रिश्तेदारों ने मिलकर अंजाम दिया. शिकायत पर पुलिस आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और दुल्हन के भाई की गिरफ्तारी भी हो गई है.

सीतापुर पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक दोनों नाबालिग जशपुर जिले से बिशुनपुर में 10 जून को परिजन के साथ बारात में आई थी. उन्हें मैनपाट घुमाने के बहाने दुल्हन के भाई अनिल व उसके रिश्तेदार मुकेश, राजेंद्र और एक अन्य बोलेरो में ले गए थे. इस दौरान सुनसान इलाके में जबरन शराब पिलाकर गैंग रेप किया. वहां से लौटने पर नाबालिगों ने घटना परिजन को बताई. इस पर परिजन ने इसकी शिकायत जशपुर के पत्थलगांव थाने में दर्ज कराई.

पुलिस के मुताबिक पत्थलगांव से सीतापुर थाने में मामला रेफर किया गया. सीतापुर पुलिस ने मामले में आरोपी दुल्हन के भाई को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि तीन अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है. सीतापुर टीआई रूपेश नारंग ने बताया कि 4 आरोपी में से एक गिरफ्तार हुआ है. वह उस लड़की का भाई है, जिसकी शादी हो रही थी. मामले में जांच जारी है. गिरफ्तार आरोपी को जेल दाखिल करवाया गया है. अन्य को भी जल्द गिरफ्तार करने में सफलता मिलेगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़: कांग्रेस अपने ट्रेनिंग शिविर में कार्यकर्ताओं को पढ़ा रही है बीजेपी और आरएसएस का इतिहास

छत्तीसगढ़: शाम होने के पहले ही जेल में बंद हो जाते हैं ग्रामीण, जानिये क्या है इसकी वजह

छत्तीसगढ़: भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार की पांच महिलाओं की मौत, छह अन्य घायल

छत्तीसगढ़ के गरियाबंद में सड़क हादसे में एक ही परिवार की 5 महिलाओं की मौत

छत्तीसगढ़ के कवर्धा में एक ही डाल पर फंदे से झूल गए प्रेमी-प्रेमिका, घर वाले शादी को नहीं थे राजी

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक करोड़ कीमत का नौ क्विंटल गांजा के साथ तस्कर पकड़ाया, जांच में जुटी पुलिस

Leave a Reply