प. बंगाल: खत्म नहीं हुआ है बंगाल का खेला, ममता के बाद BJP भी नतीजों को देगी चुनौती

प. बंगाल: खत्म नहीं हुआ है बंगाल का खेला, ममता के बाद BJP भी नतीजों को देगी चुनौती

प्रेषित समय :08:41:09 AM / Sun, Jun 20th, 2021

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव बाद भी राजनीतिक उठापटक का दौर जारी है। विधानसभा चुनाव के परिणाम को ममता बनर्जी और टीएमसी के कोर्ट पहुंचने के बाद अब बीजेपी भी अदालत जाने की तैयारी कर रही है। शनिवार को बंगाल बीजेपी के अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि बीजेपी उन सीटों को लेकर जहां हार का अंतर बहुत कम है, को चुनौती देने के लिए कोर्ट में याचिका दायर कर सकती है।

दिलीप घोष ने कहा कि याचिका दायर करने को लेकर हमारा कानूनी प्रकोष्ठ सभी विकल्प को तलाश रहा है। हम चुनाव याचिका दायर करने की योजना बना रहे हैं। हमने सीटों की पहचान कर ली है। हमारे वकील तैयारी कर रहे हैं।

बता दें कि नंदीग्राम में बीजेपी के शुभेंदु अधिकारी के हाथों हार का सामना करने के बाद ममता बनर्जी ने चुनाव आयोग द्वारा उनकी हार की घोषणा के बाद पुनर्गणना के उनके अनुरोध को खारिज करने के कुछ मिनट बाद ही याचिका दायर करने के अपने फैसले की घोषणा की थी। ममता ने गुरुवार को याचिक भी दायर कर दी गई है।

अगले दिन, तृणमूल कांग्रेस के चार और उम्मीदवारों ने बलरामपुर, गोघाट, मोयना और बोंगांव दक्षिण निर्वाचन क्षेत्रों में घोषित परिणामों के खिलाफ अपनी याचिका दायर की, 77 में से चार सीटें जो भाजपा को मिली थीं।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

गहरे समुद्र में मछली पकडऩे गये मछुआरों का जहाज डूबा, 12 लोग थे सवार, पश्चिम बंगाल की घटना

अभिमनोजः बड़ा सवाल- यूपी कोे देखें कि बंगाल को संभालें?

पश्चिम बंगाल: TMC में लौटे 300 बीजेपी कार्यकर्ता, गंगाजल छिड़क कर हुआ शुद्धीकरण

प. बंगाल: बीजेपी को लग सकता है झटका, 25 विधायक और 2 सांसद कर रहे मुकुल रॉय के संपर्क में

एमपी के जबलपुर में पकड़े गए पश्चिम बंगाल के दो ठग, सऊदी अरब के नोट दिखाकर कर रहे थे ठगी

Leave a Reply