दिल्‍ली के उद्योग नगर में जूता फैक्ट्री में लगी भीषण आग, 6 मजदूर लापता

दिल्‍ली के उद्योग नगर में जूता फैक्ट्री में लगी भीषण आग, 6 मजदूर लापता

प्रेषित समय :11:46:56 AM / Mon, Jun 21st, 2021

नई दिल्ली. देश की राजधानी दिल्‍ली के उद्योग नगर में एक जूता फैक्ट्री में भीषण आग लग गई है. जबकि आग पर काबू पाने के लिए दमकल विभाग की 24 गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और ऑपरेशन जारी है. वैसे अब तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. इसके अलावा अभी आग लगने की वजह पता नहीं चल सकी है. वहीं, फैक्‍ट्री मालिक के मुताबिक, आग लगने की घटना के बाद से छह मजदूरों कोई अता पता नहीं चल रहा है.

दिल्‍ली के पीरागढ़ी के नजदीक उद्योग नगर में जूता फैक्ट्री में आग लगने की ये घटना सोमवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे हुई. इसके बाद आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस और दमकल विभाग को दी. कुछ देर बाद आग पर काबू पाने के लिए दमकल विभाग की 24 गाड़ियां मौके पर पहुंची. इसके बाद से लगातार आग पर काबू करने की कोशिश की जा रही है. जबकि इस दौरान आग की लपटों के साथ ही काला धुआं भी उठता दिख रहा है. इससे आसपास के लोगों में दहशत फैल गई है.

इस बीच मौके पर पहुंचे दमकल विभाग के अधिकारियों ने कहा कि अभी तक आग लगने का कारण पता नहीं चल सका है. हालांकि आग लगने की वजह से फैक्ट्री में रखा लाखों का सामान जलकर खाक हो गया है. इसके अलावा फैक्ट्री का मालिक छह मजदूरों के लापता होने के अलावा अभी कुछ भी बताने की हालत में नहीं है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली में सोमवार से खुलेंगे पार्क और गार्डन, 50% ग्राहक के साथ बार को भी इजाजत

मानसून अपडेट: देश के अधिकांश राज्यों में बारिश की चेतावनी, दिल्ली को करना होगा इंतजार

दिल्ली में 17 गुना से ज्यादा बढ़ी ट्रेड लाइसेंस फीस, व्यापारियों में आक्रोश

Leave a Reply