ओडिशा पुलिस में सब इंस्पेक्टर के पद पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी

ओडिशा पुलिस में सब इंस्पेक्टर के पद पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी

प्रेषित समय :10:33:29 AM / Wed, Jun 23rd, 2021

ओडिशा पुलिस में नौकरी पाने का एक बेहतरीन मौका सामने आया है. ओडिशा पुलिस रिक्रूटमेंट बोर्ड की ओर से सब इंस्पेक्टर के पद पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी हुई है. जारी नोटिफिकेशन के अनुसार कुल 477 खाली पदों पर भर्तियां की जाएंगी. आवेदन करना चाहते हैं वो ओडिशा पुलिस भर्ती बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट- http://odishapolice.gov.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

सब इंस्पेक्टर के पद पर नौकरी की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए यह बेहद शानदार मौका है. ओडिशा राज्य में पुलिस भर्ती के लिए जारी इस वैकेंसी में आवेदन प्रक्रिया आज यानी 22 जून 2021 से शुरू हो गई है. इसमें आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को 15 जुलाई 2021 तक का समय दिया गया है. ऐसे में जो भी उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन करना चाहते हैं वो जल्द से जल्द ऑफिशियल वेबसाइट http://odishapolice.gov.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर लें. ध्यान रहे कि आवेदन करते समय एप्लीकेशन फॉर्म अच्छे से भरे क्योंकि कोई भी गलती पाई जाने पर एप्लीकेशन फॉर्म रिजेक्ट कर दी जाएगी.

योग्यता

ओडिशा पुलिस रिक्रूटमेंट बोर्ड की ओर से जारी नोटिफिकेशन के अनुसार सब इंस्पेक्टर के पद पर भर्ती करने वालों की दीवारों के पास किसी भी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से किसी भी विषय में ग्रेजुएशन की डिग्री होनी चाहिए. साथ में उड़िया भाषा की जानकारी होनी चाहिए. 

आयु सीमा

इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की उम्र 21 साल से अधिक और 25 साल से कम होनी चाहिए. उम्मीदवारों की आयु की गणना 1 जनवरी 2021 के आधार पर की जाएगी. आरक्षण के दायरे में आने वाले उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में छूट दी जाएगी. योग्यता और आयु संबंधित पूरी जानकारी के लिए ऑफिशियल वेबसाइट- http://odishapolice.gov.in पर उपलब्ध नोटिफिकेशन चेक करें.

सिलेक्शन प्रोसेस

सब इंस्पेक्टर के पद पर सिलेक्ट होने के लिए उम्मीदवारों को लिखित परीक्षा जो कि कंप्यूटर आधारित होगी देना होगा. इसके साथ ही सिलेक्टेड कैंडीडेट्स को इंटरव्यू और साइकोलॉजिकल टेस्ट के लिए बुलाया जाएगा. सिलेक्शन की पूरी जानकारी के लिए उम्मीदवारों को ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट करना होगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार 1257 पदों पर भर्ती के लिए नोटिस जारी, 25 जून से होगा इंटरव्यू

यूपी आंगनबाड़ी भर्ती 2021: कानपुर के लिए आवेदन शुरू, 620 पदों पर होनी है भर्ती

MPPSC: ADPO के 92 पदों पर निकली भर्ती, जानें आवेदन की प्रक्रिया सहित पूरी डिटेल्स

खुशखबरी, राजस्थान पुलिस में होगी कांस्टेबल के 8438 पदों पर भर्ती

मध्य प्रदेश: नगरीय निकायों में संविदा से भरे जाएंगे खाली पद, इन पदों पर होगी नियुक्ति

स्टेनोग्राफर और फील्ड इंस्पेक्टर सहित कई पदों पर 500 से अधिक वैकेंसी

Leave a Reply