इस एक्ट्रेस के खाने में एक नहीं दो बार निकला मरा हुआ काकरोच

इस एक्ट्रेस के खाने में एक नहीं दो बार निकला मरा हुआ काकरोच

प्रेषित समय :10:07:03 AM / Fri, Jun 25th, 2021

नई दिल्ली। तमिल सिनेमा की एक जानी मानी अभिनेत्री को एक रेस्टोरेंट से फूड डिलिवरी के जरिए खाना मंगावाना काफी महंगा पड़ा। उनके खाने में कुछ ऐसा मिले जिसे देखकर न सिर्फ वो बल्कि आप भी हैरान रह जाएंगे। दरअसल, तमिल एक्ट्रेस निवेदिना पेथुराज ने एक रेस्टोरेंट से ऑनलाइन खाना ऑडर किया था जिसमें एक बड़ा कॉकरोच निकला। एक्ट्रेस ने अपने इस खाने की फोटो खींच कर शेयर सोशल मीडिया पर शेयर की है। इसी के साथ ही उन्होंने उस रेस्टोरेंट पर जमकर अपना गुस्सा निकाला।

एक्ट्रेस निवेदिना ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर इस घटना को लेकर कई पोस्ट शेयर किए हैं। निवेदिना ने फोटो शेयर कर बताया कि किस तरह उनके चावल के बीच एक बड़ा का कॉकरोच निकला है। इस पोस्ट के जरिए उन्होंने ये भी बताया कि ऐसा उनके साथ पहली बार नहीं बल्कि दोबारा हुआ है। इससे पहले भी उनके खाने में कॉकरोच निकले हैं। एक्ट्रेस का कहना है ये बहुत जरूरी है कि ऐसे रेस्टोरेंट्स की लगातार जांच की जाए और अलग स्टैंडर्स के हिसाब से ने पाए जाएं तो उन पर फाइन लगाया जाए।  

निवेदिना के इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर कई लोगों अपने साथ हुई सेम घटना का जिक्र कर रहे हैं। वो सभी अपने पोस्ट में यही बता रहे हैं कि उनके साथ भी ऐसी ही घटना हो चुकी है। एक्ट्रेस ने इन पोस्ट को पढ़ने के बाद कहा कि इसका मलतब है कि इस रेस्टोरेंट ने कई कस्टमर्स को खाने में कॉकरोच मिलाकर भेजा है। एक्ट्रेस ने फूड डिलिवरी ऐप से अपील की है कि इस रेस्टोरेंट को फौरन हटाया जाए। यही नहीं एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि इस रेस्टोरेंट के खिलाफ एक्शन भी लिया जाए जो अपने कस्टमर को ऐसा खाना डिलीवर करते हैं।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

इज़रायली दूतावास विस्फोट मामला: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने 4 छात्रों को हिरासत में लिया

गर्मी से परेशान दिल्लीवासियों को एक हफ्ते और करना होगा बारिश का इंतजार

अब दिल्ली बीजेपी में रार, वॉट्सऐप ग्रुप से बग्गा सहित कई प्रवक्ताओं को निकाला

दिल्ली की तोमर कॉलोनी, यहां लोग घरों में नहीं बल्कि बेसमेंट में रहते हैं

रेल कर्मचारियों के ज्वलंत समस्याओं पर दिल्ली में विभागीय काउंसिल की मीटिंग में 22 जून को होगी चर्चा, मांगों को हल कराने WCREU-AIRF बनायेगी दबाव

शरद पवार की बड़ी चाल, कांग्रेस छोड़ बाकी विपक्ष संग कल दिल्ली में करेंगे बैठक

Leave a Reply