बिहार: लालू की पार्टी से हाथ मिलाएंगे पीएम मोदी के हनुमान, चिराग पासवान बोले- तेजस्वी मेरा छोटा भाई

बिहार: लालू की पार्टी से हाथ मिलाएंगे पीएम मोदी के हनुमान, चिराग पासवान बोले- तेजस्वी मेरा छोटा भाई

प्रेषित समय :17:30:40 PM / Sat, Jun 26th, 2021

पटना. बिहार में राजनीतिक घटनाक्रम तेजी से बदल रहे हैं. शनिवार को लोजपा नेता चिराग पासवान ने कहा है कि मेरे पिताजी (स्वर्गीय रामविलास पासवान) और लालू यादव काफी घनिष्ठ मित्र रहे हैं. मैं और तेजस्वी यादव एक दूसरे को बचपन से ही जानते हैं और हम लोग काफी अच्छे दोस्त हैं. तेजस्वी मेरे छोटे भाई के समान हैं. बिहार में जब चुनाव का समय आएगा तब पार्टी आरजेडी के साथ गठबंधन को लेकर अंतिम फैसला लेगी.

चिराग पासवान ने कहा है कि सीएए, एनआरसी समेत हर कदम पर मैं भाजपा के साथ खड़ा रहा हूं. वहीं नीतीश कुमार इससे असहमत थे. अब बीजेपी को तय करना है कि आने वाले दिनों में वे मेरा समर्थन करेंगे या नीतीश कुमार का. इसके अलावा चिराग ने कहा है कि मैंने हनुमान की तरह प्रधानमंत्री जी का हर मुश्किल दौर में साथ दिया और आज जब हनुमान का राजनीतिक वध करने का प्रयास किया जा रहा है, मैं ये विश्वास करता हूं कि ऐसे में राम खामोशी से नहीं देखेंगे.

गौरतलब है कि आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने चिराग पासवान की तरफ एक बार फिर से दोस्ती का हाथ बढ़ाया है. तेजस्वी ने पहले चिराग को साथ आने का ऑफर दिया और अब उनकी पार्टी 5 जुलाई को रामविलास पासवान की जयंती मनाएगी. इस मौके पर पार्टी दफ्तर में उनकी फोटो पर पार्टी के सभी वरिष्ठ नेता माल्यार्पण करेंगे. दिलचस्प बात ये है कि उसी दिन राजद का स्थापना दिवस भी है तो उससे संबंधित कार्यक्रम उसके बाद होंगे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार: बारात लेकर लौट रही होटल पर रुकी बस को बेकाबू ट्रक ने मारी टक्कर, 4 की मौत

रेलवे फिर शुरू कर रहा है यूपी, बिहार समेत इन राज्‍यों के लिए 36 स्‍पेशल ट्रेनें

बिहार में अनलॉक-3: नीतीश सरकार से जारी की नई गाइडलाइन, जानिए कहां मिली छूट

बिहार: सीवान के भरे बाजार में बम विस्फोट, पिता और बेटा गंभीर रूप से जख्मी, पटना रेफर

चिराग ने की पिता रामविलास पासवान को भारत रत्न देने की मांग, बिहार में लगाई जाये प्रतिमा

Leave a Reply