एमपी में संडे का लॉकडाउन समाप्त, कोई बंदिश नहीं, सिर्फ नाइट कर्फ्यू जारी रहेगा

एमपी में संडे का लॉकडाउन समाप्त, कोई बंदिश नहीं, सिर्फ नाइट कर्फ्यू जारी रहेगा

प्रेषित समय :19:51:30 PM / Sat, Jun 26th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर/भोपाल. एमपी में अब संडे लॉकडाउन भी समाप्त कर दिया गया है, व्यापारी दुकानें खोल सकेगें, सामान्य दिनों की तरह आवाजाही हो सकेगी, इस आशय की घोषणा सीएम शिवराजसिंह ने आज सोशल मीडिया पर की है, श्री सिंह ने कहा कि एमपी में कोरोना अब नियंत्रण में है, प्रदेश के 35 जिले ऐसे है, जहां पर पाजिटिविटी दर घटकर 0.06 प्रतिशत रह गई है.  

बताया गया है कि संडे को एमपी के सभी जिलों की दुकाने कोविड प्रोटोकॉल के तहत खोली जाएगी, जहां तक तीसरी लहर की बात है तो अस्पतालों में व्यवस्थाए बनाने का काम लगातार जारी है, वैक्सीनेशन में आज एमपी ने फिर नया रिकार्ड कायम किया है, अभियान अभी लगातार जारी रहेगा. सीएम श्री सिंह ने यह भी कहा कि प्रदेश में कोरोना नियंत्रण में है लेकिन पूरी तरह से समाप्त नहीं हुआ है, इसलिए निश्चित न रहे, मास्क लगाए, सोशल डिस्टेसिंग बनाए रखे. हम कोरोना को मात देकर रहेगें, कोरोना नियंत्रण में है इसके बाद भी हमें सावधानी रखना होगी. पहली बार ऐसा हुआ है कि एक्टिव मामले कम होकर एक हजार के नीचे पहुंच गए है, ऐसी स्थिति में संडे का कोरोना कफ्र्यू तत्काल प्रभाव से खत्म किया जाता है, पूरे प्रदेश में रोजाना की तरह रात्रिकालीन कोरोना कफ्र्यू पूर्व की तरह जारी रहेगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

रायपुर में अब संडे लॉकडाउन खत्म: अब पूरे हफ्ते खुल सकेंगे बाजार और सभी तरह की दुकानें, रात 8 बजे से सुबह 6 बजे तक रहेगा नाइट कर्फ्यू

देश के इन प्रमुख शहरों में वायु प्रदूषण लॉकडाउन के बावजूद भी बेलगाम

महाराष्ट्र में तीसरी लहर की आशंका! पुणे में फिर लगा वीकेंड लॉकडाउन

लॉकडाउन में बंद राइस मिल को बिजली विभाग ने भेजा 90 करोड़ का बिल

लॉकडाउन में गेमिंग इंडस्ट्री को हुआ बड़ा मुनाफा! रेवेन्यू 13,600 करोड़ के पार

ब्रिटेन में बढ़ा लॉकडाउन, पीएम जॉनसन बोले- उम्मीद है 19 जुलाई को खत्म हो जाएंगी पाबंदियां

Leave a Reply