स्टेट ऑफ सीज: टेंपल अटैक' का टीजर जारी, जानिए कब रिलीज होगी फिल्म

स्टेट ऑफ सीज: टेंपल अटैक

प्रेषित समय :08:53:54 AM / Sun, Jun 27th, 2021

स्टेट ऑफ सीज' सीरीज जी5 की बेहतरीन सीरीजों में से एक है। इस सीरीज का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहता है। 'स्टेट ऑफ़ सीज: 26/11' हमारे बहादुर भारतीय सैनिकों को ट्रिब्यूट थी, जिन्होंने देश के लिए अपने प्राणों की आहुति दी है और, यह सबसे चर्चित शो में से एक बन गया। ऐसे में अब इस सीरीज की नई कड़ी 'स्टेट ऑफ सीज: टेंपल अटैक' के लिए फैन्स एक्साइटिड हैं।

फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म का टीजर जारी किया है जो हमें उन एनएसजी हीरों की याद दिलाता है जिन्होंने हमारे लिए लड़ाई लड़ी थी। एनएसजी ने हमेशा निर्दोष लोगों की जान बचाने और आतंकवादियों को सफलतापूर्वक पकड़ने/मारने के लिए अपनी इच्छा और दृढ़ संकल्प का प्रदर्शन किया है। यह फिल्म आपको उनकी यात्रा और एक भयानक मंदिर हमले के सभी दृश्यों से रूबरू करवाएगी।

एक्शन और थ्रिल से भरपूर है टीजर

टीजर में ही काफी थ्रिल, एक्शन, ड्रामा और सस्पेंस देखने को मिल रहा है। टीज़र की शुरुआत एक आतंकवादी के वॉयस ओवर से होती है जो अपने मिशन के लिए सभी को मारने को तैयार है। इसमें दिखाया गया है कि कैसे लोगों को आतंकवादी ने फंसाया और बंधक बनाकर रखा जबकि एनएसजी कमांडो ने स्थिति को संभाला और लोगों की जान बचाई है।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

देशद्रोह केस: फिल्म प्रोड्यूसर आयशा सुल्ताना को केरल हाईकोर्ट से मिली अग्रिम ज़मानत

पंजाब में सांसद व अभिनेता रवि किशन को नहीं मिली एंट्री, ग्रामीणों ने किशन को फिल्म की शूटिंग नहीं करने दी, बोले- बीजेपी किसान विरोधी

हॉलीवुड फिल्म किल-बिल हिंदी रीमेक में दिखेंगी कृति सेनन!

करणी सेना की चेतावनी- फिल्म का नाम नहीं बदला, तो दिखा नहीं पाओगे!

फिल्म एक्टिविस्ट आयशा सुल्ताना के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज

फिल्म रामायण में रावण का किरदार निभायेंगे ऋतिक, हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर अवतार की कॉस्ट्यूम टीम करेगी मेकअप

Leave a Reply