करणी सेना की चेतावनी- फिल्म का नाम नहीं बदला, तो दिखा नहीं पाओगे!

करणी सेना की चेतावनी- फिल्म का नाम नहीं बदला, तो दिखा नहीं पाओगे!

प्रेषित समय :19:24:39 PM / Fri, Jun 11th, 2021

मुंबई. यह महान हिन्दू सम्राट पृथ्वीराज चौहान का देश है, लिहाजा जिन्हें सम्राट का नाम तरीके से लेना नहीं आता, वे फिल्म का टाइटल सुधार लें, वरना फिल्म प्रदर्शित नहीं कर पाएंगे.
यह चेतावनी दी है करणी सेना, मुंबई ने, जिसका कहना है कि हमारा इतिहास हमारी धरोहर है. इतिहास को संरक्षित रखना और हमारे ऐतिहासिक नायकों के प्रति सम्मान प्रकट करना हम सभी का कर्तव्य है.  

महान राजपूत सम्राट पृथ्वीराज चौहान की जयंती पर दिलीप राजपूत द्वारा मुंबई में एक भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में करणी सेना से जुड़े तमाम पदाधिकारी, प्रमुख कार्यकर्ता उपस्थित थे. 

जो लोग कार्यक्रम में व्यक्तिगत रूप से न आ पाए थे, उन्होंने वर्चुअल सुविधा का लाभ उठाते हुए अपनी मौजूदगी दर्ज करवायी और अपनी भावनाएं प्रकट की.

इस अवसर पर बॉलीवुड की प्रमुख एक्ट्रेस तथा समाज सेविका आरती नागपाल, श्रीमती अनिता ने भी सम्राट पृथ्वीराज चौहान को श्रद्धासुमन अर्पित किए.

सम्राट पृथ्वीराज चौहान पर बन रही फिल्म को लेकर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए आरती नागपाल ने कहा कि अंतिम हिन्दू सम्राट पृथ्वीराज चौहान का नाम सम्मान से लिया जाना चाहिए और इस मामले में कोई समझौता कैसे कर सकता है?

कार्यक्रम के आयोजक दिलीप राजपूत का कहना है कि हमारा इतिहास ही हमारी धरोहर है. धरोहर को बचाये रखने की जिम्मेदारी हम सभी की है, इसलिए इतिहास को संरक्षित रखना और हमारे ऐतिहासिक नायकों के प्रति सम्मान प्रकट करना हम सभी का कर्तव्य है.  

यशराज फिल्म्स की कड़ी निंदा करते हुए उन्होंने कहा कि फिल्म निर्माता आदित्य चोपड़ा के साथ-साथ फिल्म के लेखक और निर्देशक डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी और अक्षय कुमार, मानुषी चिल्लर, सोनू सूद, संजय दत्त समेत सभी अन्य कलाकार भी प्रमुख हिन्दू सम्राट पृथ्वीराज चौहान का अपमान करने के भागीदार है. यह अफगानिस्तान नहीं है, यह हिन्दू सम्राट पृथ्वीराज चौहान का देश है और जिन्हें महान सम्राट का नाम तरीके से लेना नहीं आता, वे हमें हमारा इतिहास क्या बतायेंगे?

उनका साफ कहना है कि यदि फिल्म को प्रदर्शित करना है तो फिल्म का नाम तो बदलना ही होगा. नाम बदले बिना फिल्म का प्रदर्शन संभव नहीं हो पायेगा. नाम को बदले बिना हम फिल्म का प्रदर्शन होने नहीं देंगे.

याद रहे, करणी सेना, मुंबई के नेता दिलीप राजपूत इस मुद्दे पर लगातार अपना विरोध दर्ज करवा रहे हैं, बावजूद इसके, फिल्म निर्माता यदि लापरवाही बरतते हैं, तो करणी सेना फिल्म को प्रदर्शित करने नहीं देगी!

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सोनू सूद से मिलने नंगे पांव ही हैदराबाद से मुंबई पहुंचा फैन, एक्टर ने कहा- ऐसी परेशानी न उठाएं

पानी-पानी हुई पूरी मुंबई, मौसम विभाग ने जारी किया भारी से बहुत भारी बारिश का रेड अलर्ट

मुंबई में भरभरा कर ढह गई 4 मंजिला इमारत, हादसे में 11 लोगों की मौत, कई की हालत गंभीर

Leave a Reply