कश्मीरी गेट के पास यमुना में मिला सोशल मीडिया फेम हिमांशी का शव

कश्मीरी गेट के पास यमुना में मिला सोशल मीडिया फेम हिमांशी का शव

प्रेषित समय :10:22:11 AM / Sun, Jun 27th, 2021

नई दिल्ली. सोशल मीडिया फेम हिमांशी का शव दिल्ली के कश्मीरी गेट के पास यमुना नदी में मिला है. परिजनों ने 24 जीन की राती हिमांशी के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. पुलिस हिमांशी को ढूंढने का प्रयास कर ही रही थी कि दो दिन बाद ही यमुना नदी में उनका शव मिला.

जानकारी के अनुसार 24 जून को बुराड़ी थाने में हिमांशी के गायब होने की शिकायत दर्ज कराई गई थी. शिकायत में बताया गया था की हिमांशी संतनगर, बुराड़ी स्थित अपने घर से सुबह निकली थीं. लेकिन देर रात तक घऱ नहीं लौटी. इस दौरान उनका फोन भी बंद जा रहा था.

इसके बाद पुलिस ने जांच शुरु की. जांच में हिमांसी की लास्ट लोकेशन बुराड़ी के पास मिली. इसके बाद पुलिस ने आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरु किए. कुछ सीसीटीवी फुटेज में हिमांशी सिग्नेचर ब्रिज की तरफ जाती हुई नजर आ रहीं हैं.

शुरुआती जांच के बाद पुलिस ने बताया कि हिमांशी ने 24 जून को दोपहर करीब 3 बजे यमुना में छलांग लगाई. इसके बाद शनिवार को उनका शव कश्मीरी गेट के पास मिला. पुलिस ने आगे बताया कि हिमांशी के शरीर पर उन्हें कोई चोट के निशान नहीं मिले.

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भजे दिया है. मामले में पुलिस आगे की जांच कर रही है. अब पुलिस ये जानने की कोशिश कर रही है कि हिमांशी ने अगर आत्महत्या की है तो क्यों? या फिर किसी ने उनकी हत्या की है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

1 जुलाई से महंगा हो जाएगा दिल्ली से देहरादून का सफर महंगा, बढ़ा टोल टैक्स

पीएम मोदी से बैठक के बाद जम्मू-कश्मीर प्रदेश कांग्रेस कमेटी की हुई मीटिंग, कहा अब दिल्ली दूर नहीं

दिल्ली में ऑक्सीजन की 4 गुना ज्यादा मांग पर ऑडिट कमेटी के प्रमुख रणदीप गुलेरिया बोले, ऐसा नहीं कह सकते

दिल्ली में मौसम हुआ सुहाना, एमपी-छत्तीसगढ़ में तेज बारिश की संभावना

Leave a Reply