यूपी में 100 सीटों पर चुनाव लड़ेगी ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम, इस पार्टी के साथ गठबंधन का ऐलान

यूपी में 100 सीटों पर चुनाव लड़ेगी ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम, इस पार्टी के साथ गठबंधन का ऐलान

प्रेषित समय :18:34:50 PM / Sun, Jun 27th, 2021

लखनऊ. 2022 में उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर बीएसपी के साथ गठबंधन की खबरों पर एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने अपना पक्ष रखा है. असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि भागीदारी संकल्प मोर्चा के साथ हैं, हमारी और किसी पार्टी से चुनाव या गठबंधन के सिलसिले में कोई बात नहीं हुई है.

100 सीटों पर अपना उम्मीदवार खड़ा करेंगे

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि यूपी चुनाव को लेकर मैं कुछ बातें आपके सामने रख देना चाहता हूं, हमने फैसला लिया है कि हम 100 सीटों पर अपना उम्मीदवार खड़ा करेंगे, पार्टी ने उम्मीदवारों को चुनने का प्रक्रिया शुरू कर दी है और हमने उम्मीदवार आवेदन पत्र भी जारी कर दिया है.

गौरतलब है कि, शनिवार को ऐसी खबरें सामने आई थीं कि, उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव में बहुजन समाज पार्टी एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के साथ गठबंधन करेंगी. हालांकि, बसपा सुप्रीमो ने ट्वीट कर इन खबरों पर विराम लगा दिया है. अब इस तरह की खबरों को लेकर असदुद्दीन ओवैसी ने भी अपना रुख साफ कर दिया है.  बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने उन खबरों का खंडन किया है, जिसमें कहा गया था कि वे एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी से यूपी विधानसभा चुनाव में गठबंधन करेंगी. उन्होंने ट्वीट करते हुये ऐसी खबरों का सिरे से खारिज कर दिया. अपने ट्वीट में बसपा सुप्रमो ने कहा कि, ये भ्रामक और तथ्यहीन खबरें हैं, इनमें रत्ती भर भी सच्चाई नहीं है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पीएम मोदी से मुलाकात करनें के बाद जेपी नड्डा से मिलेंगे सीएम योगी, दिल्ली से लखनऊ तक बढ़ी सरगर्मी

जबलपुर-इंदौर, ओवर नाइट, जबलपुर-लखनऊ चित्रकूट एक्सप्रेस 10 जून से पुन: चलेगी

बीजेपी की पूर्व प्रदेश मंत्री मधु मिश्रा का लखनऊ में निधन

Leave a Reply