प्रधानमंत्री मोदी के मन की बात सुनकर एमपी के इस गांव के 127 लोगों ने लगवाया टीका

प्रधानमंत्री मोदी के मन की बात सुनकर एमपी के इस गांव के 127 लोगों ने लगवाया टीका

प्रेषित समय :09:05:19 AM / Mon, Jun 28th, 2021

नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोविड टीकों को लेकर लोगों के मन से हिचकिचाहट दूर करने और इससे जुड़े अफवाहों को लेकर रविवार को अपने रेडियो कार्यक्रम मन की बात में लोगों को सलाह दी. प्रधानमंत्री की सलाह के बाद मध्यप्रदेश के बैतूल जिले के डुलारिया गांव के 127 लोगों ने टीका लगवाया और बाकी लोग भी टीका लगवाने के लिए तैयार हैं.

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर कहा कि प्रदेश के बैतूल जिले के डुलारिया गांव के लोग टीका नहीं लगवा रहे थे. उनके मन में अनेक भ्रम और डर था. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बहुत सरल शब्दों में गांव के राजेश हिराने और किशोरी लाल धुर्वे से बात की.

उन्होंने कहा कि मोदी ने राजेश और किशोरी लाल के माध्यम से अत्यंत सरल शब्दों में तथ्यों के साथ ग्रामवासियों को समझाया, भ्रम दूर किये और टीका लगाने के लिए प्रेरित किया. सीएम चौहान ने कहा कि मोदी की प्रेरणा से डुलारिया गांव के 126 लोग टीका लगवा चुके हैं. बाकी भी लगाने को तैयार हैं. उन्हें भी टीका लगाया जाएगा. उन्होंने कहा कि लक्ष्य के प्रति समर्पित और संकल्पित ऐसे प्रधानमंत्री को पाकर हम धन्य हो गये हैं.

सीएम चौहान ने आगे लिखा कि इतनी आत्मीयता से सरल शब्दों में प्रधानमंत्री मोदी ने प्रेरणा दी और टीका लगवाने को तैयार किया. यही है सही अर्थों में जननेता, जो जनता को जनकल्याण के लिए सही रास्ते पर ले जाये.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

आधार से जुड़ेगा लैंड रिकॉर्ड, हर प्लॉट का होगा यूनिक आईडी नंबर; 10 राज्यों में डीआईएलआरएमपी सिस्टम लागू

एमपी के इस जिले में पकड़ी गई नकली दूध की फैक्टरी, 3 हजार लीटर दूध जब्त

एमपी के जबलपुर में बारातियों से भरा पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर पलटा, 15 घायल

Leave a Reply