गाजियाबाद में कपड़ा व्यापारी के घर डकैती का विरोध करने पर परिवार के 4 सदस्यों को मारी गोली, 3 की मौत

गाजियाबाद में कपड़ा व्यापारी के घर डकैती का विरोध करने पर परिवार के 4 सदस्यों को मारी गोली, 3 की मौत

प्रेषित समय :09:13:48 AM / Mon, Jun 28th, 2021

गाजियाबाद. उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के लोनी इलाके में कपड़ा व्यापारी के घर डकैती के दौरान विरोध करने पर बदमाशों ने परिवार के 4 लोगों को गोली मार दी, जिसमें 3 की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है.

बताया जा रहा है कि ये सभी एक ही परिवार के हैं और जान गंवाने वाले पिता और उनके 2 बेटे हैं. जानकारी के अनुसार लोनी कोतवाली क्षेत्र के टोली मोहल्ले में अज्ञात बदमाशों ने सोमवार सुबह करीब तीन बजे परिवार के चार लोगों को गोली मार दी, जिनमें से तीन लोगों की मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस के आला अधिकारी पहुंच गये हैं.

कोतवाली क्षेत्र की टोली मोहल्ले में रईसुद्दीन पत्नी फातिमा दो पुत्रों अजरुदीन और इमरान व पुत्रवधू अफसाना के साथ दो मंजिला मकान में रहते हैं. सोमवार सुबह तीन बजे छत के रास्ते आए बदमाशों ने ग्राउंड फ्लोर पर सो रहे रईसुद्दीन अजरुदीन, इमरान और फातिमा पर फायरिंग कर दी। इस दौरान रईसुद्दीन के सिर में, अजरुदीन के सीने में, इमरान के सिर में और पत्नी फातिमा के चेहरे पर गोली लगी. गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास रहने वाले लोग और रईसुद्दीन के अन्य चार पुत्र सलीमुद्दीन, अलीमुद्दीन, निजामुद्दीन और रियाजुद्दीन मौके पर पहुंचे.

बताया जा रहा है कि इस दौरान पुत्रों ने लोगों की मदद से दरवाजा खोलने का प्रयास किया. वहीं अजरुदीन की घायल पत्नी अफसाना मुख्य गेट का ताला खोल कर बेहोश हो गई. घर के अंदर आये लोगों ने सभी घायलों को उपचार के लिए दिल्ली और नोएडा के अस्पताल में भर्ती कराया.

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का मौका मौका मुआयना किया. इसके बाद फिंगरप्रिंट और डॉग स्क्वायड ने मौके पर पहुंच कर साक्ष्य एकत्र किए. एसएसपी अमित पाठक ने बताया कि रईसुद्दीन, अजरुदीन और इमरान की मौत हो चुकी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

उत्तर प्रदेश में चार जिलों को छोड़कर बाकी जिलों में दी गई कोरोना कर्फ्यू में ढील

उत्तर प्रदेश में 12 जुलाई से पहले कराए जा सकते हैं ब्लॉक प्रमुख और जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव

2022 के विधानसभा चुनाव में भाजपा उत्तर प्रदेश में जीतेगी 300 से भी ज्यादा सीटें: केशव प्रसाद मौर्य

Leave a Reply