2022 के विधानसभा चुनाव में भाजपा उत्तर प्रदेश में जीतेगी 300 से भी ज्यादा सीटें: केशव प्रसाद मौर्य

2022 के विधानसभा चुनाव में भाजपा उत्तर प्रदेश में जीतेगी 300 से भी ज्यादा सीटें: केशव प्रसाद मौर्य

प्रेषित समय :13:22:12 PM / Tue, Jun 1st, 2021

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में अगले साल चुनाव होना है और इस समय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पूरी तरह से प्रदेश में कोरोना की दूसरी लहर के खात्मे के लिए काम कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ भारतीय जनता पार्टी और अन्य नेता अगले साल होने वाले चुनाव की तैयारियों में जुट गए हैं.

प्रदेश के डिप्टी सीएम और यूपी बीजेपी के बड़े नेता केशव प्रसाद मौर्य ने मंगलवार को राजधानी लखनऊ में मीडिया से बातचीत में दावा किया कि साल 2022 का उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव भारतीय जनता पार्टी जीतेगी और राज्य की जनता बीजेपी को 300 से ज्यादा सीटें देगी.

गौरतलब है कि अगले साल होने वाले यूपी चुनाव को देखते हुए भाजपा के राष्ट्रीय संगठन मंत्री बीएल संतोष, प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह दो दिन के लिए लखनऊ आये हैं. राजधानी लखनऊ में भाजपा नेताओं के साथ वो मीटिंग कर रहे हैं. आज उन्होंने डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और दिनेश शर्मा से बातचीत की है.

बताया जा रहा है कि बीएल संतोष  और राधा मोहन सिंह द्वारा कोरोना की दूसरी लहर के बीच किया जा रहा ये मंथन 2022 के लिए ऐसे रोड मैप को तैयार करने को लेकर है, जिसके जरिए भाजपा लगातार दूसरी बार यूपी की सत्ता में काबिज हो सके. बीएल संतोष और राधा मोहन सिंह का ये दौरा केंद्र की मोदी सरकार के सात साल पूरे होने के वक्त है. ऐसे में दोनों नेता पार्टी द्वारा चलाए जा रहे कार्यक्रमों पर भी मंथन कर रहे है.

वहीं पार्टी के पदाधिकारियों के साथ वह पंचायत चुनावों में अपनाई गई प्रक्रिया की समीक्षा भी कर रहे हैं और जान रहे हैं कि कहां कमी रह गई और क्या कदम उठाए जाने चाहिए. वहीं विधानसभा चुनावों के संबंध में पदाधिकारियों की राय भी ले रहे हैं. सूत्रों की मानें तो हाल के दिनों में मुख्यमंत्री के साथ हुई कोर कमेटी की बैठक में लिए गए फैसलों पर भी मंथन होगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी अनलॉक: अब हफ्ते में पांच दिन खुलेंगी दुकानें, लेकिन इन 20 शहरों में जारी रहेगा लॉकडाउन

पमरे से होकर यूपी-बिहार जाने वाली 9 जोड़ी समर स्पेशल ट्रेनों को 17 जून तक बढ़ाया

यूपी में मानवता शर्मसार: कोरोना से हुई थी मौत, पीपीई किट पहनकर पुल से राप्ती नदी में फेंकी लाश

यूपी गेट पर प्रदर्शनकारियों के धरने से आजिज आये लोग, राकेश टिकैत को फोन पर दे रहे गालियां

यूपी: 22 साल के एक व्यक्ति ने भैंस के साथ बनाए संबंध, आरोपी गिरफ्तार

यूपी की जेलों में बंद कैदियों ने पैरोल लेने से किया इंकार, कहा जेल में हैं ज्यादा सुरक्षित

Leave a Reply