छत्तीसगढ़: आकाशीय बिजली गिरने से 16 साल की किशोरी सहित एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत

छत्तीसगढ़: आकाशीय बिजली गिरने से 16 साल की किशोरी सहित एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत

प्रेषित समय :10:16:19 AM / Mon, Jun 28th, 2021

कवर्धा. छत्तीसगढ़ के कवर्धा के पांडातराई थाना क्षेत्र अंतर्गत आकाशीय बिजली गिरने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई. मृतकों में 16 साल की एक किशोरी और 2 महिलाएं शामिल हैं. ये सभी एक शादी समारोह में शामिल होकर लौट रही थीं. जो तेज बारिश होने के कारण सभी पेड़ के नीचे खड़ी हो गई. इसी दौरान आकाशीय बिजली इन पर गिर पड़ी. सूचना पर पहुंची पुलिस उन्हें डायल 112 से अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

जानकारी के अनुसार ग्राम चारभाठा खुर्द निवासी सेवरी चंद्रवंशी, नंदिनी चंद्रवंशी और 16 वर्षीय किशोरी तीनों पास के गांव में एक रिश्तेदार के घर शादी समारोह में शामिल होने के लिए गए थे. वहां से सभी पैदल ही गांव लौट रहे थे. तभी अचानक तेज बारिश शुरू हो गई. बारिश से बचने के लिए तीनों गांव से कुछ दूर एक पेड़ के नीचे खड़ी हो गई. उसी समय तेज गर्जना के साथ आकाशीय बिजली उन पर गिर पड़ी. जिससे तीनों अचेत होकर जमीन पर गिर पड़ीं.

थोड़ी देर बाद जब बारिश कम होने पर आसपास के ग्रामीण उधर से निकले. उन्होंने तीनों को पेड़ के नीचे पड़े देखा तो परिजनों को सूचना दी. जानकारी मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. तीनों को नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र भी लेकर गए, लेकिन बचाया नहीं जा सका. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. सोमवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़: घर में भूत भेजने का आरोप लगाकर चार महिलाओं को बेरहमी से पीटा, फाड़े कपड़े

दिल्ली में मौसम हुआ सुहाना, एमपी-छत्तीसगढ़ में तेज बारिश की संभावना

कहीं पंजाब जैसी हालत न हो जाए, अब राजस्थान-छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को सता रहा डर

Leave a Reply