IPL 2021 में खेलेंगे डेवॉन कॉनवे? अब आईपीएल टीमों की नजर है कीवी बल्लेबाज पर

IPL 2021 में खेलेंगे डेवॉन कॉनवे? अब आईपीएल टीमों की नजर है कीवी बल्लेबाज पर

प्रेषित समय :08:39:45 AM / Tue, Jun 29th, 2021

नई दिल्ली. न्यूजीलैंड के बाएं हाथ के ओपनर डेवॉन कॉनवे ने बहुत ही कम वक्त में इंटरनेशनल क्रिकेट में अपना नाम बना लिया है. इस कीवी ओपनर ने वनडे और टी20 डेब्यू तो न्यूजीलैंड में किया लेकिन इंग्लैंड में टेस्ट डेब्यू के साथ ही उन्होंने पूरी तरह दुनिया में अपना डंका बजाया. कॉनवे अब कीवी टीम का अहम अंग बन गए हैं और ऐसा माना जा रहा है कि न्यूजीलैंड का ये खिलाड़ी आईपीएल 2021 के दूसरे राउंड में खेलता दिख सकता है. एक ओर जहां इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों को यूएई में होने वाले दूसरे राउंड  में खेलना मुश्किल है वहीं दूसरी ओर न्यूजीलैंड के खिलाड़ी आईपीएल 2021 के लिए उपलब्ध रह सकते हैं. ऐसे में अब आईपीएल टीमों की नजर न्यूजीलैंड के इस खिलाड़ी पर भी है.

कॉनवे पर 3 टीमों की नजर

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी सनराइजर्स हैदराबाद पर भारी पड़ने वाली है. हैदराबाद के सबसे अहम खिलाड़ी जॉनी बेयरस्टो और डेविड वॉर्नर दूसरे राउंड में नहीं खेलते दिखेंगे. ऐसे में हैदराबाद को एक अच्छे ओपनर की जरूरत होगी. कॉनवे उनके लिए बेहतरीन विकल्प हो सकते हैं.

राजस्थान रॉयल्स को भी चाहिए ओपनर

बता दें राजस्थान रॉयल्स की टीम में भी इंग्लैंड के धुरंधर खिलाड़ी हैं जो दूसरे राउंड में शायद ही खेलेंगे. रॉयल्स को जोस बटलर की कमी खलने वाली है और उनकी जगह टीम कॉनवे को स्क्वाड में शामिल करने पर जरूर विचार करेगी. कॉनवे बेहतरीन ओपनर हैं और ये बात अब उनके आंकड़े भी साबित करते हैं.

कोलकाता को भी चाहिए मॉर्गन का विकल्प

कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान ऑयन मॉर्गन भी आईपीएल 2021 के दूसरे फेज़ में नहीं खेलते दिखेंगे तो ऐसे में इस टीम को एक अच्छे अनुभवी बल्लेबाज की जरूरत होगी. टीम की ओपनिंग भी फ्लॉप रही है तो ऐसे में कॉनवे पर शाहरुख खान की टीम की जरूरत नजर रहेगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

आईपीएल 2021 के बचे मैच दुबई में खेले जाएंगे, फाइनल की तारीख भी लगभग तय

बीसीसीआई आईपीएल के बचे मैच कराने को तैयार, इंग्लैंड सीरीज शेड्यूल से पहले होगी शुरू

इंग्‍लैंड के बाद न्‍यूजीलैंड के खिलाड़ी भी नहीं खेलेंगे आईपीएल 2021 के बचे हुए मैच!

Leave a Reply