बीसीसीआई आईपीएल के बचे मैच कराने को तैयार, इंग्लैंड सीरीज शेड्यूल से पहले होगी शुरू

बीसीसीआई आईपीएल के बचे मैच कराने को तैयार, इंग्लैंड सीरीज शेड्यूल से पहले होगी शुरू

प्रेषित समय :10:57:27 AM / Fri, May 21st, 2021

नई दिल्ली. आईपीएल 2021 के मौजूदा सीजन को 29 मैच बाद ही स्थगित करना पड़ा था. 31 मैच अभी होने हैं. टी20 लीग के बचे मैच नहीं हाेते हैं तो बीसीसीआई को 2500 करोड़ रुपए का नुकसान होगा. इस कारण बोर्ड सितंबर के अंतिम तीन हफ्ते में आयोजन के लिए विंडो तलाश रहा है. बोर्ड इंग्लैंड सीरीज सीरीज के मुकाबले एक हफ्ते पहले शुरू करने के लिए इंग्लिश बोर्ड से बात कर रहा है.

क्रिकइंफो की खबर के अनुसार, बीसीसीआई ने इंग्लैंड सीरीज को एक हफ्ते पहले शुरू करने के लिए इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) को इसी हफ्ते पत्र लिखा है. हालांकि अब तक बीसीसीआई को इंग्लिश बोर्ड से कोई जवाब नहीं मिला है. मौजूदा शेड्यूल को देखें तो भारत और इंग्लैंड की सीरीज 4 अगस्त से शुरू होनी है. सीरीज 14 सितंबर को खत्म होगी. एक हफ्ते पहले यदि सीरीज शुरू होती है तो यह 7 सितंबर तक खत्म हो जाएगी.

तीन हफ्ते में बचे 31 मैच कराने की योजना

बीसीसीआई के अनुसार, अगर टेस्ट सीरीज 7 सितंबर को खत्म हो जाती है तो सितंबर के अंतिम तीन हफ्ते में आईपीएल के बचे मैच कराए जा सकते हैं. एक दिन में दो मैच के अधिक मुकाबले कराए जा सकते हैं. टी20 वर्ल्ड कप से पहले इसका आयोजन किया जाना है. टी20 वर्ल्ड कप अक्टूबर के मध्य से शुरू होकर 14 नवंबर तक आयोजित हो सकती है. वर्ल्ड कप की मेजबानी भारत को करनी है. लेकिन कोरोना के कारण इसे यूएई शिफ्ट किया जा सकता है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

आईपीएल के बायो बबल में सेंध, 2 लोगों के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने की एफआईआर

आईपीएल : राजस्थान की हैदराबाद पर 55 रनों से जीत, बटलर ने 64 बॉल पर 124 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली

आईपीएल 2021: पंजाब किंग्स को हराकर पॉइंट टेबल में टॉप पर पहुंची दिल्ली कैपिटल्स

आईपीएल 2021: टूर्नामेंट टी20 वर्ल्ड कप से पहले या बाद में, फैसला होना बाकी

आईपीएल 2021: पोलार्ड के शानदार प्रदर्शन से जीता मुंबई इंडियंस

Leave a Reply