कई विभागों में निकली है विभिन्न पदों के लिए 7000 से अधिक नौकरियां

कई विभागों में निकली है विभिन्न पदों के लिए 7000 से अधिक नौकरियां

प्रेषित समय :07:55:42 AM / Tue, Jun 29th, 2021

विभिन्न राज्यों के सरकारी विभागों में कई पदों के लिए भर्तियां निकली है. इन नौकरियों के लिए अभ्यर्थी विभागों की ओर से निर्धारित अंतिम तिथि तक अधिकारिक वेबसाइट के जरिए आवेदन कर सकते हैं. अभ्यर्थियों को सलाह दी जाती है कि वह विभिन्न विभागों को ओर से जारी अधिकारिक नोटिफिकेशन को अच्छी तरह से पढ़ने के बाद ही आवेदन करें. अभ्यर्थी इस बात का ध्यान रखें कि नियमानुसार किया गया आवेदन ही मान्य होगा.

RCFL Recruitment 2021:

राष्ट्रीय केमिकल्स एंड फर्टिलाइजर्स लिमिटेड ने इंजीनियर सहित कई पदों पर भर्तियों के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है. इन पदों के लिए अभ्यर्थी आरसीएफएल की अधिकारिक वेबसाइट http://www.rcfltd.com के जरिए आवेदन कर सकते हैं. जारी नोटिफिकेशन के अनुसार कुल रिक्त पदों पर भर्तियां की जाएगी. अभ्यर्थी इन पदों के लिए 5 जुलाई 2021 तक आवेदन कर सकते हैं.

HPPSC Recruitment 2021:  

हिमाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग ने विभिन्न विभागों में सहायक अभियंता और सहायक अधिकारी के पदों पर भर्तियों के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है. इन पदों के लिए अभ्यर्थी एचपीपीएससी की अधिकारिक वेबसाइट http://hppsc.hp.gov.in के जरिए आवेदन कर सकते हैं. जारी नोटिफिकेशन के अनुसार कुल 40 रिक्त पदों पर भर्तियां की जाएगी. भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. आवेदन की अंतिम तिथि  21 जुलाई 2021 निर्धारित की गई है.

PGIMER Chandigarh Recruitment 2021:

पीजीआईएमईआर चंडीगढ़ की ओर से सीनियर रेजिडेंट के पदों भर्तियों के लिए 29 जून 2021 से इंटरव्यू शुरू होगा. अधिक जानकारी के लिए अभ्यर्थी अधिकारिक वेबसाइट http://pgimer.edu.in पर जारी नोटिफिकेशन को देख सकते हैं. कुल दो पदों पर भर्तियां की जाएगी.

Odisha Police Recruitment 2021:

ओडिशा पुलिस भर्ती बोर्ड ने ओडिशा पुलिस में सब इंस्पेक्टर (एसआई) के पदों पर भर्तियों के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है. इन पदों के लिए अभ्यर्थी   भर्ती बोर्ड की अधिकारिक वेबसाइट http://odishapolice.gov.in के जरिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. आवेदन की प्रक्रिया 22 जून 2021 से शुरू हो गई है. अभ्यर्थियों को सलाह दी जाती है कि वह अधिकारिक नोटिफिकेशन को अच्छी तरह से पढ़ने के बाद ही आवेदन करें. कुल 477 पदों रिक्त पदों पर भर्तियां की जाएगी. ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि 15 जुलाई 2021 हैं.

UP NHM CHO Recruitment 2021:

उत्तर प्रदेश राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन ने सामुदायिक स्वास्थ्य अधिकारी के पदों पर भर्तियों के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है. इन पदों के लिए अभ्यर्थी यूपी एनएचएम की अधिकारिक वेबसाइट http://upnrhm.gov.in के जरिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. जारी नोटिफिकेशन के अनुसार कुल 2800 पदों पर भर्तियां की जाएगी. अभ्यर्थियों को सलाह दी जाती है कि वह अधिकारिक नोटिफिकेशन को अच्छी तरह से पढ़ने के बाद ही आवेदन करें. ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि 20 जुलाई 2021 हैं.

NCPOR Recruitment 2021:

नेशनल सेंटर फॉर पोलर एंड ओशन रिसर्च ने विभिन्न पदों पर भर्तियों के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है. इन पदों के लिए अभ्यर्थी एनसीपीओआर की अधिकारिक वेबसाइट http://incois.gov.in के जरिए आवेदन कर सकते हैं. जारी नोटिफिकेशन के अनुसार कुल 85 रिक्त पदों पर भर्तियां की जाएगी. ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि 15 जुलाई 2021 हैं.

UPSC Recruitment 2021:

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग ने ग्रेड -2 चिकित्सा अधिकारी पदों पर भर्तियां निकाली है.  इन पदों के लिए अभ्यर्थी यूपीपीएससी की अधिकारिक वेबसाइट http://uppsc.up.nic.in के जरिए 28  जून 2021 तक आवेदन कर सकते हैं. जारी अधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार पीडियाट्रिशियन, जनरल सर्जन, गायनकोलॉजिस्ट समेत 15 स्पेशलिस्ट के कुल 3620 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार 1257 पदों पर भर्ती के लिए नोटिस जारी, 25 जून से होगा इंटरव्यू

यूपी आंगनबाड़ी भर्ती 2021: कानपुर के लिए आवेदन शुरू, 620 पदों पर होनी है भर्ती

MPPSC: ADPO के 92 पदों पर निकली भर्ती, जानें आवेदन की प्रक्रिया सहित पूरी डिटेल्स

स्टेनोग्राफर और फील्ड इंस्पेक्टर सहित कई पदों पर 500 से अधिक वैकेंसी

खुशखबरी, राजस्थान पुलिस में होगी कांस्टेबल के 8438 पदों पर भर्ती

मध्य प्रदेश: नगरीय निकायों में संविदा से भरे जाएंगे खाली पद, इन पदों पर होगी नियुक्ति

Leave a Reply