एक्टर Tarun Khanna का नया रिकॉर्ड, आठवीं बार निभाने जा रहे हैं महादेव का किरदार

एक्टर Tarun Khanna का नया रिकॉर्ड, आठवीं बार निभाने जा रहे हैं महादेव का किरदार

प्रेषित समय :09:32:17 AM / Tue, Jun 29th, 2021

जल्द ही सागर वर्ल्ड 10-12 एपिसोड की एक वेब सीरीज बनाने जा रहा है और इसमें इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर्स शामिल होंगे. इस सीरीज में लोकप्रिय एक्टर तरुण खन्ना महादेव की भूमिका निभाते हुए नज़र आने वाले है और आपको बता दें, तरुण आठवीं बार यह किरदार निभाने जा रहे है.

वैष्णोदेवी की इस कहानी में रामायण द्वारा लोकप्रियता के शिखर पर पहुंची एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया  प्रमुख भूमिका में नज़र आएंगी. दीपिका के साथ साथ एक्ट्रेस इशिता गांगुली (Ishita Ganguly) और राणा यशोधन सिंह की भी आने वाली वेब सीरीज में महत्वपूर्ण भूमिकाएं होंगी. ख़बरों की माने तो इस प्रोजेक्ट को काफी ग्रैंड तरीके से शूट किया जा रहा है. महाभारत फेम एक्टर पुनीत इस्सर के बेटे सिद्धांत इस्सर भी इस वेब सीरीज द्वारा डेब्यू करने वाले है.

तरुण खन्ना की बात करे तो महादेव की भूमिका निभाना तरुण शिव भगवान का आशीर्वाद मानते हैx. अब तक वह सात बार यह भूमिका निभा चुके हैं और यह उनका आठवां मौका होगा. सबसे पहले तरुण ने संतोषी मां सीरियल में भगवान शिव की भूमिका निभाई थी. इस सीरियल के बाद शनि और परमवीर श्री कृष्णा के लिए उन्हें भगवान शिव की भूमिका निभाने के लिए मेकर्स ने अप्रोच किया था. इसके अलावा राधा कृष्णा, नमह, राम सिया के लव कुश और देवी आदि पराशक्ति  में भी तरुण ने भगवान शिव की भूमिका निभाई थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

नेटफ्लिक्स का नया फीचर, अब व्हाट्सऐप पर भेज सकते हैं मूवी या वेब सीरीज के क्लिप्स

Instagram वेब में जोड़ेगा रील्स! शॉर्ट वीडियो के एक्सेस के लिए होगा डेडिकेटेड बटन

सोनम कपूर की दमदार भूमिका वाली वीरे दी वेडिंग के तीन साल पूरे हुए

अभिनेत्री कंगना रनौत को फिल्म इंडस्ट्री में हुए 16 साल, कहा- जब यहां आई तो मैं नाबालिग थी

नासिक में रेव पार्टी का खुलासा : रियलिटी शो और फिल्मों से जुड़ीं 5 महिलाएं सहित 22 लोग गिरफ्तार

स्टेट ऑफ सीज: टेंपल अटैक' का टीजर जारी, जानिए कब रिलीज होगी फिल्म

Leave a Reply