यूपी के मेरठ में साधु की पीट-पीटकर हत्या से मचा हड़कंप, क्षेत्र में तनाव

यूपी के मेरठ में साधु की पीट-पीटकर हत्या से मचा हड़कंप, क्षेत्र में तनाव

प्रेषित समय :12:15:18 PM / Tue, Jun 29th, 2021

मेरठ. उत्तर प्रदेश के मेरठ में दिन निकलते ही साधु की पीट-पीटकर हत्या के बाद सनसनी फैल गई. आज सुबह गली में साधु का शव मिलने से हड़कंप मच गया, जिसके बाद आक्रोशित लोग इकट्ठा हो गए और शव को सड़क पर रखकर हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग कर डाली. आनन-फानन में जिले के कई आला अधिकारी डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक की टीम मौके पर पहुंची. हालांकि पुलिस अभी तक हत्यारों का कोई सुराग नहीं जुटा पाई है.

घटना मेरठ के थाना मुंडाली क्षेत्र के बढला कैथवाडा गांव की है. जहां ब्रह्मचारी साधु चंद्रपाल और सुक्खी का आज सुबह शव मिलने से हड़कंप मच गया. सुबह खेतों की तरफ जा रहे लोगों ने शव देखा. जिसके बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गई. आनन-फानन में गांव के लोग इकट्ठा हो गए. जिसके बाद शव को सड़क पर रखकर हत्याकांड के खुलासे की मांग करने लगे. स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया कि इलाके के कुछ लोगों ने उनके साथ मारपीट की.

माना जा रहा है कि अज्ञात ने पीट-पीटकर हत्या के बाद उनका शव सड़क पर फेंक दिया. लोगों ने बताया कि बडला गांव के सिद्ध पीठ चामुंडा देवी मंदिर के पास चंद्रपाल साधु रहते थे. पिछले 12 साल से वह मंदिर में ही अपनी साधना में लीन रहते थे. स्थानीय लोगों के साथ उनके झगड़े की बात सामने आ रही है. हालांकि पुलिस अभी इस मामले पर जांच कर रही है. घटना की गंभीरता को देखते हुए फॉरेंसिक और डॉग स्क्वायड की टीम मौके पर पहुंची.

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया. पुलिस और दूसरे विभागों की टीम हत्या से जुड़े साक्ष्य इकट्ठा करने में लगी हुई है. एसपी देहात केशव कुमार मिश्रा के अनुसार हत्या की वजह की तलाश की जा रही है, जिसके बाद हत्यारों की भी गिरफ्तारी हो सकेगी और घटना का जल्द खुलासा किया जाएगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपीः जनता सीधे क्यों नहीं चुने जिला पंचायत अध्यक्ष

यूपी: जिला पंचायत अध्यक्षों के चुनाव में सीएम योगी ने की धांधली, 2022 में 350 सीटें जीतेगी सपा: अखिलेश

यूपी में बीजेपी के साथ चुनाव लड़ना चाहती है JDU, केसी त्यागी ने सीएम योगी आदित्यनाथ से की बात

बिहार-यूपी में बारिश की चेतावनी, दिल्ली को करना होगा एक हफ्ते और इंतजार

यूपी : 69 हजार शिक्षक भर्ती की सोमवार से काउंसलिंग, 30 जून को अभ्यर्थियों को जारी किए जाएंगे नियुक्ति पत्र

अभिमनोेजः यूपी विधानसभा चुनाव में बिहार नजर आएगा या पंश्चिम बंगाल दिखेगा?

Leave a Reply