हरियाणा के यमुनानगर में बड़ा हादसा, यमुना नहर में नहाते समय 4 में से तीन युवक डूबे, एक की लाश मिली, दो की तलाश जारी

हरियाणा के यमुनानगर में बड़ा हादसा, यमुना नहर में नहाते समय 4 में से तीन युवक डूबे, एक की लाश मिली, दो की तलाश जारी

प्रेषित समय :15:38:13 PM / Fri, Jul 2nd, 2021

यमुनानगर. हरियाणा के यमुनानगर जिले के गांव जयधर के नजदीक पश्चिमी यमुना नहर में नहाते वक्त गुरुवार दोपहर बाद तीन युवक डूब गए. छछरौली पुलिस ने भी मौके पर पहुंचकर गोताखोरों की मदद से सर्च अभियान चलाया. इस दौरान एक युवक का शव बरामद किया गया. जबकि दो युवकों की देर शाम तक पुलिस नहर में तलाश कर रही थी.

नहर में नहा रहे एक किशोर ने युवकों के डूबने की सूचना परिजनों और ग्रामीणों को दी. तीनों युवक गांव जयधर के रहने वाले हैं. युवकों की पहचान 30 वर्षीय साजिद, 25 वर्षीय मुस्तकीम, 20 वर्षीय नसीम उर्फ सिम्मी व 15 वर्षीय आमिर खान के रूप में हुई. साजिद, मुस्तकीम व नसीम गहरे पानी की ओर चले गए. आमिर खान नहर के किनारे पर कम पानी में नहाने लगा.

गहराई में गए युवक कुछ देर मस्ती करते रहे, फिर अचानक वे डूबने लगे. उन्होंने मदद के लिए आवाज लगाई. तभी आमिर की नजर उन पर पड़ी. आमिर ने जैसे ही देखा कि वे डूब गए हैं तो वह घबराकर घर की ओर भागा. उसने युवकों के डूबने की सूचना परिजनों को दी. परिजनों ने पहले अपने स्तर पर नहर में उनकी तलाश की और पुलिस को घटना की जानकारी दी.

पुलिस ने गोताखोरों की मदद से नहर में तलाश की. काफी मशक्कत के बाद साजिद का शव बरामद किया गया. मुस्तकीम और नसीम उर्फ सिम्मी की देर शाम तक नहर में तलाश की गई. लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लग पाया. छछरौली थाना प्रभारी लज्जाराम ने बताया कि नहर से एक युवक का शव मिला है. दो अन्य युवकों की तलाश की जा रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

हरियाणा के पंचकूला में उग्र हुए हजारों किसान, बैरिकेड्स तोड़े, कृषि कानूनों के खिलाफ ज्ञापन सौंपने के लिए गवर्नर हाउस रवाना

हरियाणा: छह लाख रुपये के कुत्ते को पहले किया किडनैप, फिर कर दिया मर्डर

हरियाणा: शादी का झांसा देकर हेड कांस्टेबल ने किया महिला से रेप

हरियाणा: किसान आंदोलन में शामिल लोगों पर ग्रामीण को जिंदा जलाने का आरोप, बढ़ा तनाव

उत्तर भारत में एक-दो दिन में पहुंचेगा मानसून, हरियाणा-पंजाब में शुरू हुई बारिश

हरियाणा: राम रहीम को मिली अस्पताल से छुट्टी, 4 दिन बाद फिर लौटा जेल

Leave a Reply