हरियाणा: शादी का झांसा देकर हेड कांस्टेबल ने किया महिला से रेप

हरियाणा: शादी का झांसा देकर हेड कांस्टेबल ने किया महिला से रेप

प्रेषित समय :10:05:37 AM / Sun, Jun 20th, 2021

पलवल. जिस खाकी वर्दी पर महिलाओं की सुरक्षा की जिम्मेदारी होती है क्या हो अगर वही रक्षक भक्षक बन जाए. कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है पलवल में जहां पर हरियाणा पुलिस के एक हेड कांस्टेबल पर महिला के साथ बलात्कार करने का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने कहा है कि वर्ष 2011 में वह एक झगड़े की शिकायत देने के लिए थाने पहुंची थी जहां पर उसका संपर्क राजकुमार नामक पुलिसकर्मी से हुआ. पुलिसकर्मी ने महिला को मदद करने का आश्वासन दिया और बाद में महिला को शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाएं.

इस बीच पुलिसकर्मी का तबादला अलग-अलग जिलों में होता रहा तो पीड़ित महिला भी पुलिसकर्मी के साथ अलग-अलग जिलों में रहती रही. पीड़िता का आरोप है कि इस बीच पुलिसकर्मी के द्वारा जबरन उसका कई बार गर्भपात भी कराया गया. पीड़ित महिला ने जब पुलिसकर्मी को शादी करने के लिए कहां तो पुलिसकर्मी बहानेबाजी करने लगा.

शादीशुदा है आरोपी पुलिसकर्मी

पीड़िता जब भी उसे शादी की बात करती वह टालमटोल कर देता और इस बीच पुलिसकर्मी राजकुमार के द्वारा पीड़िता के साथ कई बार मारपीट भी की गई. पीड़िता को बाद में पता चला कि पुलिसकर्मी राजकुमार पहले से ही शादीशुदा है. पीड़िता अपनी शिकायत को लेकर कई थानों में गई. लेकिन उसकी कहीं कोई सुनवाई नहीं हुई और लगातार महिला थाने के चक्कर लगाने के बाद आखिर पुलिस को पीड़िता का मामला दर्ज करना पड़ गया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

उत्तर भारत में एक-दो दिन में पहुंचेगा मानसून, हरियाणा-पंजाब में शुरू हुई बारिश

हरियाणा: राम रहीम को मिली अस्पताल से छुट्टी, 4 दिन बाद फिर लौटा जेल

विदेशी कंपनी से हरियाणा पहुंचेगी कोरोना वैक्सीन, स्पुतनिक V की 6 करोड़ डोज

सरसों तेल खरीदने के लिये सब्सिडी देगी हरियाणा सरकार, सीधे बैंक अकाउंट में जमा होगी राशि

हरियाणा में ब्लैक फंगस से 50 लोगों की मौत, 650 मरीजों का चल रहा इलाज: सीएम खट्टर

पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट का अहम निर्णय: विवाहेतर संबंध का मतलब यह नहीं कि महिला अच्छी मां नहीं बन सकती

Leave a Reply