कंगना रनौत ने प्रियंका चोपड़ा पर फिर साधा निशाना: बोलीं- राष्ट्रवादी से सेक्‍युलर पपी बन गई

कंगना रनौत ने प्रियंका चोपड़ा पर फिर साधा निशाना: बोलीं- राष्ट्रवादी से सेक्‍युलर पपी बन गई

प्रेषित समय :15:22:55 PM / Sun, Jul 4th, 2021

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने एक बार फिर प्रियंका चोपड़ा पर निशाना साधा है. उन्होंने प्रियंका चोपड़ा के बदलते राजनीतिक रुख पर कमेंट करते हुए उन्हें सेक्युलर पपी कहा है. कंगना ने अपनी इंस्टा स्टोरीज पर एक न्यूज वेबसाइट के ट्वीट को शेयर किया जिसमें बताया गया कि न्यूयॉर्क टाइम्स सत्ता-विरोधी पत्रकारों की तलाश कर रहा है.

कंगना रनौत इसके जवाब में लिखती हैं, लेकिन यह पत्रकारिता नहीं है. यह हर फील्ड में है, जिस तरह प्रियंका चोपड़ा नेशनलिस्ट से सेक्‍युलर पपी बन गई हैं. मोदी जी की सबसे बड़ी फैन से उनकी आलोचक और हेटर तक, ये सब जाहिर है. बेसिकली रोटी के लिए दुनिया नाचती है. अपने देश में आजादी तो है... जो करना है करो.

कंगना रनौत ने पहले किसान आंदोलन के लिए समर्थन देने के लिए प्रियंका चोपड़ा पर निशाना साधा था. प्रियंका ने एक्टर-सिंगर दिलजीत दोसांझ के एक पोस्ट को रीट्वीट किया था और लिखा था, हमारे किसान भारत के फूड सोल्जर हैं. उनके डर को दूर करने की जरूरत है. उनकी उम्मीदों पर खरा उतरने की जरूरत है. एक संपन्न लोकतंत्र के रूप में, हमें यह सुनिश्चित करना चाहिए कि इस संकट का जल्द से जल्द समाधान हो.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

भूमि पेडनेकर बॉलीवुड की इन टॉप एक्ट्रेस के पतियों को करना चाहती हैं डेट

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम ने डायरेक्टर आदित्य धर के साथ लिए सात फेरे

मशहूर कव्वाल फरीद साबरी का निधन, बॉलीवुड में गाए थे इक मुलाकात जरूरी है सनम और देर ना हो जाए जैसे सुपरहिट गीत

Leave a Reply