यूपी से जबलपुर आई गर्भवती महिला की संदिग्ध हालात में मौत..!

यूपी से जबलपुर आई गर्भवती महिला की संदिग्ध हालात में मौत..!

प्रेषित समय :17:55:55 PM / Sun, Jul 4th, 2021

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित घमापुर क्षेत्र में गर्भवती महिला की देर रात तीन बजे के लगभग घर में गिरने से मौत हो गई, हादसे में महिला के पेट में पल रहे बच्चे की भी मौत हो गई. महिला अपने पति के साथ यूपी से जबलपुर अपने घर आई थी, महिला की मौत को लेकर तरह तरह की चर्चाएं व्याप्त है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल अस्पताल पहुंचाकर मर्ग कायम कर जांच शुरु कर दी है.

                           पुलिस के अनुसार बल्दीकोरी की दफाई घमापुर क्षेत्र में रहने वाले विद्यासागर यादव की पत्नी गुडिय़ा गर्भवती रही, जिसके चलते पूरा परिवार उनका ध्यान रखता रहा, बीती देर रात तीन बजे के लगभग गुडिय़ा बाथरुम से लौट रही थी, इस दौरान उनका पैर फिसल गया और वे गिर गई, गुडिय़ा के गिरने की आवाज सुनकर पति सहित अन्य परिजन उठकर पहुंच गए, जिन्होने गुडिय़ा को एम्बुलेंस से अस्पताल पहुंचाया, जहां पर आज सुबह 9 बजे के लगभग उपचार के दौरान गुडिया व उसके गर्भ में पल रहे बच्चे की भी मौत हो गई, गुडिया की मौत की खबर से क्षेत्र में मातम छा गया, घटना की खबर के बाद आसपास के परिचितों से लेकर रिश्तेदार तक घर पहुंच गए थे.

खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए, जिन्होने विद्यासागर यादव ने पूछताछ में बताया वह अपनी पत्नी के साथ यूपी में रहकर काम करता रहा, पत्नी के गर्भवती होने के बाद जांच कराई तो डाक्टरों ने खून की कमी बताई थी, इसके बाद वह पत्नी गुडिया को लेकर जबलपुर अपने माता-पिता के पास आ गया था, ताकि गुडिया की बेहतर देखभाल हो सके. करीब एक माह से जबलपुर में रह रहे विद्यासागर व गुडिया ने एल्गिन में जांच भी लगातार कराई जा रही थी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल अस्पताल पहुंचाकर मर्ग कायम कर लिया है, पुलिस का कहना है कि जांच में जो भी तथ्य सामने आएगे उस आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर के अधारताल मार्केट में ऑनलाइन सट्टा खिला रहे तीन युवक गिरफ्तार

भोपाल में पदस्थ जेल प्रहरी की पत्नी ने जबलपुर में जहर खाया, सोशल मीडिया पर मैसेज भेजकर परेशान करता रहा

जबलपुर : सोमनाथ एक्सप्रेस के एसी कोच में युवक से 50.94 लाख जब्त, हवाला का था रुपए

Leave a Reply