पटरी से उतरी मालगाड़ी, कटनी-बीना रेलखंड पर यातायात रहा बाधित, तीन यात्री ट्रेन सहित चार मालगाड़ी हुई प्रभावित

पटरी से उतरी मालगाड़ी, कटनी-बीना रेलखंड पर यातायात रहा बाधित, तीन यात्री ट्रेन सहित चार मालगाड़ी हुई प्रभावित

प्रेषित समय :15:55:37 PM / Sun, Jul 4th, 2021

जबलपुर. पश्चिम मध्य रेलवे के जबलपुर रेल मंडल अंतर्गत कटनी-बीना रेलखंड के मझगवां स्टेशन के समीप आज रविवार 4 जुलाई की सुबह मालगाड़ी के एक डिब्बे पटरी से उतर गया, जिससे इस रेलखंड की डाउन लाइन पर यातायात बाधित हो गया. तीन यात्री ट्रेनें घंटों प्रभावित रहीं. हादसा सुबह करीब 8 बजे हुआ. सुधार कार्य में लगभग चार घंटे का समय लगा, जिसके बाद कटनी-बीना रेलखंड में यातायात सामान्य हो गया. मंडल रेल प्रशासन ने घटना की जांच के लिए जांच कमेटी का गठन कर दिया गया है. जांच के बाद ही लापरवाही पर कार्रवाई होगी.

बताया जाता है कि कटनी-बीना सेक्शन के डाउन ट्रैक मझगवां स्टेशन के पास ट्रेन नंबर 94 मालगाड़ी का एक पहिया पटरी से उतर गया. हादसे की सूचना पर एनकेजे से राहत दुर्घटना ट्रेन को मौके पर भेजा गया. जहां पर करीब चार घंटे तक सुधार कार्य किया गया है. दोपहर 12 बजे तक रेल यातायात सामान्य हो गया.

यह ट्रेनें हुई प्रभावित

हादसे की वजह से कामायनी एक्सप्रेस, क्षिप्रा एक्सप्रेस और गोरखपुर से अहमदाबाद जाने वाली एक्सप्रेस ट्रेन प्रभावित रही. साथ ही चार मालगाड़ी भी हादसे की वजह सेे प्रभावित हुई. रेल अधिकारियों ने बतया कि यात्री ट्रेन को सिंगल अप ट्रैक से संचालन कराया गया. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर : सोमनाथ एक्सप्रेस के एसी कोच युवक से 50.94 लाख जब्त, हवाला का था रुपए

जबलपुर में हवाला के 50.94 लाख रुपए जब्त: जबलपुर : सोमनाथ एक्सप्रेस के एसी कोच युवक से 50.94 लाख जब्त, हवाला का था रुपए

जबलपुर में जुआं फड़ के पैसों को लेकर हुये विवाद में चली गोलियां, युवक की पीठ में धंसी 4 गोली

Leave a Reply