जबलपुर में जुआं फड़ के पैसों को लेकर हुये विवाद में चली गोलियां, युवक की पीठ में धंसी 4 गोली

जबलपुर में जुआं फड़ के पैसों को लेकर हुये विवाद में चली गोलियां, युवक की पीठ में धंसी 4 गोली

प्रेषित समय :10:57:05 AM / Sun, Jul 4th, 2021

जबलपुर. एमपी के जबलपुर में गढ़ा थाना अंतर्गत जुए के पैसों के लेनदेन को लेकर हुए विवाद में एक युवक को दूसरे युवक ने गोली मार दी. फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई और लोग घरों से बाहर निकल आये. जानकारी के अनुसार आरोपी ने युवक को निशाना बनाकर पाँच फायर किये, जिसमें चार गोली पीड़ित युवक के पीठ में धंस गई, जिसे मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

गढ़ा पुलिस ने बताया कि पिंडरई भेड़ाघाट निवासी जितेंद्र उर्फ संजू पटेल (36) को गोली लगी है. वह शनिवार 3 जुलाई की रात 8:40 बजे के लगभग तीन-चार लोगों के साथ त्रिपुरी चौक पर शैलेंद्र सिंह के भगवती कंस्ट्रक्शन कंपनी के ऑफिस पहुंचा था. जितेंद्र को शैलेंद्र सिंह के खास विक्की पउवा से 5 लाख रुपए लेते थे. इसी पैसे को लेकर उनमें कई दिनों से विवाद चल रहा था.

बताया जा रहा है कि वारदात से पहले जितेंद्र और विक्की पउवा में मोबाइल पर कहासुनी हुई थी. इसके बाद जितेंद्र तीन अन्य दोस्तों के साथ कार एमपी 20 सीजे 0609 से त्रिपुरी चौक स्थित शैलेंद्र सिंह के ऑफिस के बाहर पहुंचा ही था कि विक्की और उसके साथी उससे बहस करने लगे. इसी दौरान विक्की ने जितेंद्र पर फायर कर दिया. विक्की ने एक-एक कर कुल 5 फायर किए, चारों गोली जितेंद्र के पीठ पर लगी है. एक गोली कार का कांच तोड़ते हुए निकल गई.

वहीं खून से लथपथ जितेंद्र को उसके दोस्त लेकर मेडिकल कॉलेज पहुंचे. वहां एक्सरे कराने के बाद उसे ओटी में ले जाया गया है. जहां देर रात ऑपरेशन कर चिकित्सक ने उसकी गोली निकाली. इधर वारदात को अंजाम देकर विक्की मौके से पिस्टल लहराते हुए भाग निकला. गढ़ा पुलिस ने मामले में विक्की, शैलेंद्र, ऋषभ सहित अन्य के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज करते हुए तलाश शुरू कर दी है. घटनास्थल पर एएसपी गोपाल खांडेल भी पहुंचे थे

जानकारी के अनुसार घमापुर निवासी विक्की पउवा, शैलेंद्र सिंह और पिंडरई निवासी घायल जितेंद्र मिलकर जुआ संचालित कर रहे थे. फड़ से होने वाली कमाई में तीनों हिस्सेदार थे. कुछ दिनों तक पिंडरई में जुआ चला. जितेंद्र को हिस्से में पांच लाख रुपए मिलने थे. पर इसी बीच जितेंद्र ने विक्की व शैलेंद्र से अलग होकर खुद का जुआ खिलाना शुरू कर दिया. इस पर विक्की ने उसके हिस्से के पांच लाख रुपए देने से मना कर दिया. इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में पहले मोबाइल पर कहासुनी हुई, फिर आमने सामने बात-विवाद और फायरिंग की वारदात को अंजाम दिया गया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के जबलपुर में थाना के अंदर महिला सब-इंस्पेक्टर के साथ धक्कामुक्की, गाली गलौज

एमपी के जबलपुर, भोपाल, इंदौर में फिर बढऩे लगी कोरोना संक्रमितों की संख्या..!

एमपी के जबलपुर में फिर एक चिटफंड कंपनी निवेशकों के 68 लाख रुपए लेकर भागी..!

एमपी: मैहर के बीजेपी विधायक की चेतावनी- विंध्य से बंद करवा देंगे बिजली बिल जमा करवाना

एमपीपीएससी: प्रारंभिक एक्जाम 25 जुलाई को 2 सत्रों में होगी, पहला पेपर सुबह 10 बजे, दूसरा दोपहर 2.15 बजे से, 12 को अपलोड होंगे एडमिट कार्ड

एमपी: डॉक्टर्स डे पर नर्स को थप्पड़ जडऩे वाली महिला आरक्षक सस्पेंड

Leave a Reply