एमपी: मैहर के बीजेपी विधायक की चेतावनी- विंध्य से बंद करवा देंगे बिजली बिल जमा करवाना

एमपी: मैहर के बीजेपी विधायक की चेतावनी- विंध्य से बंद करवा देंगे बिजली बिल जमा करवाना

प्रेषित समय :15:19:54 PM / Sat, Jul 3rd, 2021

सतना. अपनी ही सरकार के खिलाफ लगातार बयानबाजी और अलग विंध्य प्रदेश की मांगों को लेकर सुर्खियों में बने रहने वाले मैहर से भाजपा विधायक नारायण त्रिपाठी ने एक बार फिर प्रदेश सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. उन्होंने एक वीडियो में बयान देते हुए किसानों और महंगाई की समस्या उठाते हुए सरकार को घेरा है.

विधायक त्रिपाठी ने कहा है कि आज विंध्य का किसान पीडि़त और प्रताडि़त है. प्रदेश सरकार को निशाने में लेते हुए उन्होंने कहा कि आपने बिजली के दाम बढ़ा दिए, बिजली मिल नहीं रही, खाद के दाम एक-एक हजार रुपये क्विंटल बढ़ा दिए हैं, जिससे किसान ठगा महसूस कर रहा है. विधायक ने बिजली कंपनियों पर भी आरोप लगाते हुए कहा कि आपके पास बिजली के खंभे हैं नहीं, आप बिजली दे नहीं पा रहे, ट्रांसफार्मर है नहीं, आप मीटर लगा नहीं रहे, तार नहीं दे पा रहे. अगर आपने जल्द ही बिजली खम्भे, ट्रांसफार्म, बिजली तार, घरेलू उपभोक्ताओं को 24 घंटे और किसानों को 10 घंटे बिजली उपलब्ध नहीं कराई तो इसके गंभीर परिणाम भुगतने होंगे. पूरे विंध्य क्षेत्र से बिजली बिल का दिलाना बंद करा देंगे. इसके लिए हम लड़ाई लडऩे की तैयारी कर रहे हैं.

आम नागरिक महंगाई से परेशान: मैहर विधायक नारायण त्रिपाठी ने महंगाई को लेकर भी केंद्र और राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने सतना के रैगांव क्षेत्र में होने वाले विधानसभा उप चुनाव के बारे में कहते हुए सरकार को नसीहत दी कि आज आम आदमी पेट्रोल के रेट पर परेशान है. 100 रुपये के ऊपर पेट्रोल चला गया है. जब डीजल और पेट्रोल के रेट बढ़ेंगे तो अपने आप महंगाई बढ़ेगी. हमारा जो युवा वर्ग है वह 10 रुपये का पेट्रोल डलवाता है और तीन किलोमीटर चलता है. उन्होंने कहा कि कुछ चीजों का असर हर हाल में पड़ेगा इसके लिए हमारी सरकार को सोचना चाहिए.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कटनी, सतना होकर लखनऊ से रायपुर के बीच चलेगी द्विसाप्ताहिक गरीब रथ स्पेशल ट्रेन

सतना-रीवा के बीच मार्च 2022 तक रेललाइन दोहरीकरण का कार्य पूर्ण करने जीएम ने दिये निर्देश

एमपी के सतना में शादी के 45 दिन बाद पति-पत्नी के शव एक ही फंदे से लटके मिले, विवाह के बाद लड़के ने छोड़ दिया था काम-धंधा

एमपी के सतना में बिजली गिरने से 6 की मौत, 3 गंभीर..!

एमपी के रीवा-सतना में झमाझम बारिश, खरीदी केन्द्रों में रखा गेंहू भीगा

एमपी के सतना-रीवा में 30 मई तो जबलपुर-सिंगरौली में 17 तक शादी समारोह पर रोक

Leave a Reply