इंदौर में पत्नी से दूर रहने के लिए पति ने बनाई फर्जी कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट

इंदौर में पत्नी से दूर रहने के लिए पति ने बनाई फर्जी कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट

प्रेषित समय :11:09:51 AM / Sun, Jul 4th, 2021

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जहां महू में प्लाईवुड व्यापारी के बेटे ने अपनी पत्नी से दूर रहने के लिए की फर्जी रिपोर्ट बनवा ली. शख्स ने अपनी पत्नी से दूर रहने के लिए कोविड-19 की फर्जी पॉजिटिव रिपोर्ट तैयार कर उसको भेज दी और पत्नी को बोला कि वो कोविड केयर सेंटर में एडमिट है. 1 महीने बीत जाने पर पत्नी को शक हुआ. जब पत्नी ने अपने पिता को दामाद की रिपोर्ट लेकर पैथालॉजी लैब भेजा. वहां जांच करने पर जानकारी मिली कि रिपोर्ट फर्जी है. इस मामले में पैथॉलाजी ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

दरअसल ये मामला इंदौर जिले के ग्वालटोली थाने का है. जहां पुलिस इंस्पेक्टर ने बताया कि इसी साल फरवरी महीनें में प्लाईवुड व्यापारी के बेटे एजाज अहमद की शादी हुई थी. जानकारी के मुताबिक शख्स की शारीरिक कमजोरी होने के चलते दंपति का शादीशुदा जीवन बर्बाद हो गया है. ऐसे में शख्स का अपनी पत्नी से अक्सर झगड़ा बना रहता है, जिसके चलते वह पत्नी से दूर रहना चाहता था. पुलिस के मुताबिक आरोपी ने फोटोशॉप के जरिए  इंदौर के सेंट्रल लैब के एक पीड़ित व्यक्ति की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट को अपने नाम से एडिट कर अपने परिवार को भेज दी. इससे शख्स के परिवार वाले और उसकी पत्नी कोरोना संक्रमित होने के चलते उसेस दूर रहे.

पत्नी के शक करने पर पता चली सच्चाई

वहीं एजाज की पत्नी को इस बारे में कहीं भनक लग गई. उसे शक हो गया कि वो घर पर ठीक था और कोरोना वायरस के कोई लक्षण भी नहीं है. 1 महीने बीतने के बाद पत्नी ने अपने पिता को इस रिपोर्ट की जांच कराने को लिए भेजा. इस पर महिला के पिता ने सेंट्रल लैब से संपर्क करने पर लैब द्वारा एसआरएफ आईडी से नंबर चेक कराया तो लैब की ओर से जानकारी मिली कि कोरोना रिपोर्ट के साथ एडिट करके पेशेंट का नाम बदलकर एजाज नाम लिखा गया है.

पुलिस ने मामला किया दर्ज

इस मामले में वहीं रिपोर्ट की कॉपी आने पर सेंट्रल लैब की मालिक विनीता कोठारी ने नजदीकी थाने में जाकर आरोपी एजाज को फर्जी रिपोर्ट बनाने के मामले में शुक्रवार को शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने एजाज के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. वहीं पुलिस उसकी तलाश में दबिश दे रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के जबलपुर में थाना के अंदर महिला सब-इंस्पेक्टर के साथ धक्कामुक्की, गाली गलौज

एमपी के जबलपुर, भोपाल, इंदौर में फिर बढऩे लगी कोरोना संक्रमितों की संख्या..!

एमपी के जबलपुर में फिर एक चिटफंड कंपनी निवेशकों के 68 लाख रुपए लेकर भागी..!

एमपी: मैहर के बीजेपी विधायक की चेतावनी- विंध्य से बंद करवा देंगे बिजली बिल जमा करवाना

एमपीपीएससी: प्रारंभिक एक्जाम 25 जुलाई को 2 सत्रों में होगी, पहला पेपर सुबह 10 बजे, दूसरा दोपहर 2.15 बजे से, 12 को अपलोड होंगे एडमिट कार्ड

Leave a Reply