ओवैसी का चैलेंज सीएम योगी ने किया स्वीकार, कहा यूपी में जीतेंगे 300 से ज्यादा सीटें

ओवैसी का चैलेंज सीएम योगी ने किया स्वीकार, कहा यूपी में जीतेंगे 300 से ज्यादा सीटें

प्रेषित समय :11:54:35 AM / Sun, Jul 4th, 2021

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी का चैलेंज स्वीकार कर लिया है. योगी ने कहा है कि ओवैसी देश के बड़े नेता हैं, उन्होंने जो चैलेंज दिया है उसे बीजेपी का कार्यकर्ता स्वीकार करता है।.योगी ने कहा कि यूपी के वोटर जाति और धर्म से ऊपर उठकर बीजेपी को वोट देंगे और बीजेपी प्रचंड बहुमत के साथ 2022 का विधानसभा चुनाव जीतेगी. ओवैसी को जवाब देते हुए योगी आदित्यनाथ ने दावा किया कि विधानसभा चुनाव में बीजेपी को 300 से ज्यादा सीटें मिलेंगी.

कुछ दिनों पहले असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि 2022 में योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री नहीं बनने देंगे. शुक्रवार को उनकी पार्टी के ट्विटर हैंडल से जारी एक वीडियो में ओवैसी ने कहा कि यदि हमारे इरादे मजबूत हुए तो उतर प्रदेश में भाजपा की सरकार नहीं बनने देंगे.

ओवैसी की चुनौती पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा, ओवैसी बड़े नेता हैं, वे देश के अंदर प्रचार करते हैं। उन्हें एक समुदाय विशेष का समर्थन प्राप्त है लेकिन वे यूपी के अंदर बीजेपी को चैलेंज नहीं कर सकते. बीजेपी अपने मुद्दों, मूल्यों के साथ चुनावी मैदान में रहेगी, उनके चैलेन्ज को स्वीकार करते हैं.

उन्होंने कहा है कि हम नहीं आने देंगे तो बीजेपी इस बात को कहेगी कि पार्टी 2022 में आकर ही रहेगी और बीजेपी की सरकार ही बनेगी. उन्होंने कहा ओवैसी की अपनी पार्टी है और वे अपने मुद्दों पर चुनाव लड़ेंगे, जबकि हम अपने मुद्दों पर चुनाव लड़ेंगे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अखिलेश यादव से मिले आप सांसद संजय सिंह, यूपी में सियासी हलचल तेज

भीषण गर्मी से दिल्लीवासियों को मिली राहत, यूपी-बिहार में बारिश की संभावना

मुनव्वर राना के बेटे ने खुद चलवाई थी अपने पर गोली, रचा था षडयंत्र: यूपी पुलिस

यूपी सरकार की इस भर्ती में 3620 पदों के लिए आए सिर्फ 4062 आवेदन

यूपी सरकार की इस भर्ती में 3620 पदों के लिए आए सिर्फ 4062 आवेदन

Leave a Reply