मुनव्वर राना के बेटे ने खुद चलवाई थी अपने पर गोली, रचा था षडयंत्र: यूपी पुलिस

मुनव्वर राना के बेटे ने खुद चलवाई थी अपने पर गोली, रचा था षडयंत्र: यूपी पुलिस

प्रेषित समय :10:27:48 AM / Sat, Jul 3rd, 2021

लखनऊ. शायर मुनव्वर राना के बेटे तबरेज पर हुई फायरिंग को लेकर उत्तर प्रदेश पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. उत्तर प्रदेश की रायबरेली पुलिस का दावा है कि मुनव्वर राना के बेटे तबरेज ने खुद पर गोली चलवाई थी. पुलिस के अनुसार जमीन विवाद में अपने चाचा को फंसाने के लिए तबरेज ने गोली चलवाने का षडयंत्र रचा था. मुनव्वर राना के बेटे पर 29 जून को फायरिंग हुई थी.

इस केस में जांच के दौरान उत्तर प्रदेश पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने साजिश के प्लानर हलीम घोसी और सुल्तान को अरेस्ट कर लिया है, जबकि दो शूटर सत्येंद्र त्रिपाठी और शुभम सरकार भी गिरफ्त में हैं, हालांकि मुनव्वर राणा का बेटा तबरेज अभी फरार चल रहा है.

तबरेज की तलाश में उत्तर प्रदेश पुलिस ने देर रात मुनव्वर राना के घर पर छापेमारी की थी लेकिन राना की बेटी ने पुलिस पर ही सवाल उठा दिए थे. मशहूर शायर मुनव्वर राणा के घर आधी रात को जबरदस्त ड्रामा हुआ, गुरुवार रात रायबरेली पुलिस मुनव्वर राणा के घर पहुंची और पूरे घर की तलाशी ली. मुनव्वर राना की बेटी ने आरोप लगाया कि पुलिस ने उन्हें प्रताड़ित कर रही है. पुलिस को देखकर मुनव्वर राना की बेटी ने हंगामा भी किया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी सरकार की इस भर्ती में 3620 पदों के लिए आए सिर्फ 4062 आवेदन

यूपी में अमानवीयता मात्र 15 हजार के लिए अस्पताल में ढाई महीने तक पड़ा रहा कोरोना संक्रमित मरीज का मृतदेह

यूपी: देर रात शायर मुनव्वर राना के घर अचानक पहुंची पुलिस, परिवार ने लगाया परेशान करने का आरोप

यूपी: 25 साल के दामाद से 50 साल की सास को हुआ प्यार, दोनों ने भागकर रचा ली शादी

दिल्ली में गर्मी का सितम जारी, यूपी-बंगाल में बारिश की चेतावनी

Leave a Reply