मनीष सिसोदिया का BJP पर हमला, MCD के स्कूलों से दिल्ली का नाम खराब

मनीष सिसोदिया का BJP पर हमला, MCD के स्कूलों से दिल्ली का नाम खराब

प्रेषित समय :08:06:44 AM / Mon, Jul 5th, 2021

नई दिल्ली. आम आदमी पार्टी (aam admi party) दिल्ली में भाजपा पर लगातार हमलावर हो रही है. दिल्ली सरकार के शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी के एमसीडी स्कुलों (School) में कुछ नहीं हुआ है. एमसीडी के स्कूलों की बुरी हालत है. यह देश में सबसे पिछड़े हुए स्कूल बन गए हैं. उन्होंने कहा कि बात हम नहीं कह रहे बल्कि पीएम मोदी की रिपोर्ट ही कह रही है.

शिक्षामंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि एमसीडी के स्कूल न सिर्फ दिल्ली की तस्वीर खराब कर रहे हैं, बल्कि बच्चों के भविष्य को भी बर्बाद कर रहे हैं. इस रिपार्ट में बताया है कि कैसे शिक्षकों की संख्या में बेहद कमी है. East, North, South MCD के Right to education के हिसाब से शिक्षकों की संख्या नहीं है.

सिसोदिया ने कहा कि दिल्ली सरकार के स्कूल आज दुनिया भर में नाम कर रहे हैं. एमसीडी के स्कूल दुनिया भर में तस्वीर खराब कर रहे हैं. बीजेपी 20 साल से बच्चों को शिक्षक तक नहीं दे पाई है. बीजेपी के नेता इस रिपोर्ट पर चुप हैं. उन्हें शर्म आनी चाहिए. उन्होंने कहा कि भाजपा नेताओं को चुल्लू भर पानी में डूबने की जगह नहीं मिलेगी जब जनता इनके खिलाफ कार्रवाई करेगी. जनता ने देख लिया है कि दिल्ली सरकार कैसे काम कर रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली में अभी नहीं खुलेंगे सिनेमा हॉल, बिना दर्शक खुल सकेंगे स्टेडियम-स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स

देश के अनेक राज्यों में तेज बारिश की चेतावनी, दिल्ली को भी मिल सकती है राहत

ट्विटर की फिर बढ़ीं मुसीबतें, दिल्ली में MD मनीष माहेश्वरी के खिलाफ शिकायत दर्ज

Leave a Reply