राजस्थान: वरमाला के बाद लघु शंका का बहाना कर दूल्हा हुआ फुर्र, अब दुल्हन की भाभी से करेगा शादी

राजस्थान: वरमाला के बाद लघु शंका का बहाना कर दूल्हा हुआ फुर्र, अब दुल्हन की भाभी से करेगा शादी

प्रेषित समय :17:13:55 PM / Mon, Jul 5th, 2021

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले के गांव तारपुरा में एक शादी में दूल्हा एनवक्त पर मुकर गया. इतना ही नहीं बल्कि वह पेशाब का बहाना कर बारात समेत बैरंग लौट गया. कहानी में नया मोड़ तो दो दिन आज सोमवार को आने जा रहा है. वो दूल्हा अब दुल्हन की होने वाली भाभी से शादी रचाने जा रहा है.

दुल्हन के परिजनों के अनुसार सीकर के गांव तारपुरा के सूरजाराम जांगिड़ की बेटी सुभिता की तीन जुलाई को झुंझुनूं के गांव बुगाला निवासी अजय जांगिड़ के साथ शादी होने वाली थी. अजय बारात लेकर सुभिता के घर पहुंच गया था. तोरण व वरमाला और भोजन कार्यक्रम हो चुका था. सात फेरे होने शेष थे. दुल्हन का आरोप है कि फेरों से पहले दूल्हे ने उसके पिता के सामने दहेज में मोटरसाइकिल, गहने व नकदी की मांग रखी.

दुल्हन सुभिता के मानें तो पिता ने अपनी हैसियत के मुताबिक सब कुछ किया था, मगर दूल्हे अजय की अन्य डिमांड पूरी करने में असमर्थता जता दी. इसके बाद दूल्हा अजय पेशाब के बहाने बारात समेत वहां से चला गया.

सोमवार को दुल्हन ने सीकर एसपी के समक्ष अपनी पीड़ा बयां की. दादिया पुलिस पर मामले में त्वरित कार्रवाई नहीं करने का भी आरोप लगाया. बता दें कि सुभिता के भाई पंकज की सोमवार को दूल्हा अजय की रिश्तेदारी में होने थी. सुभिता के बाद पंकज भी शादी टूट गई. अब उस दुल्हन यानी सुभिता की होने वाली भाभी उसका दूल्हा अजय शादी करेगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

राजस्थान में जलाई गई कोरोना वैक्सीन, 11 लाख डोज बर्बाद : बीजेपी नेता सतीश पूनिया

राजस्थान: 65000 में से 9400 किसानों को इसी महीने मिलेगा बिजली कनेक्शन

ACB को राजस्थान पुलिस के इंस्पेक्टर के पास मिली आय से 333 फीसदी ज्यादा प्रॉपर्टी

राजस्थान के इस मंत्री के बिगड़े बोल, बोले देश के सभी तहसीलदार, नायब तहसीलदार भ्रष्ट, 2 परसेंट के बिना काम नहीं करते

राजस्थान बीजेपी के लेटर बम से गरमाई राजनीति, 22 साल पुराना पत्र वायरल, पूनिया के पत्र में लिखे मजमून से हंगामा

Leave a Reply