बारिश के कारण ब्रिस्टल में तीसरा वनडे रद्द, इंग्लैंड ने सीरीज 2-0 से जीती

बारिश के कारण ब्रिस्टल में तीसरा वनडे रद्द, इंग्लैंड ने सीरीज 2-0 से जीती

प्रेषित समय :08:04:42 AM / Mon, Jul 5th, 2021

लंदन. इंग्लैंड ने टॉम करेन की अगुआई में तेज गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन की बदौलत तीसरे और अंतिम वनडे में श्रीलंका को 166 रन पर समेट दिया, लेकिन लगातार बारिश के कारण मुकाबले को रद्द करना पड़ा. इंग्लैंड ने इसी के साथ तीन मैचों की सीरीज 2-0 से अपने नाम की. इससे पहले मेजबान टीम ने तीन मैचों की टी20 सीरीज में श्रीलंका को 3-0 से धोया था.

बारिश के कारण इंग्लैंड ने टी20 सीरीज के बाद वनडे में भी श्रीलंका का सूपड़ा साफ करने का मौका गंवा दिया. इंग्लैंड के कप्तान ऑयन मॉर्गन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. टॉम करेन ने 35 रन देकर चार विकेट झटके और श्रीलंकाई बल्लेबाजी की कमर तोड़ दी. उनके अलावा क्रिस वोक्स और डेविड विली ने 2-2 विकेट अपने नाम किए जिससे श्रीलंका की पूरी टीम को 41.1 ओवर में 166 रन पर सिमट गई.

श्रीलंकाई टीम अब अपनी मेजबानी में भारत के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज खेलेगी जिसकी शुरुआत 13 जुलाई से होगी. भारत और श्रीलंका के बीच तीन-तीन मैचों की वनडे और टी20 सीरीज खेली जानी है. इस दौरे की शुरुआत 13 जुलाई को होगी जबकि और समापन 25 जुलाई को होगा. भारतीय टीम की कप्तानी शिखर धवन संभालेंगे जबकि कोचिंग की जिम्मेदारी राहुल द्रविड़ के कंधों पर होगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मैच से पहले भारतीय क्रिकेटरों को वो देते थे सेक्‍स करने की सलाह : कंडिशनिंग कोच पैडी अप्टन

क्रिकेटर अश्विन-मिताली खेल रत्न के लिए नामित, धवन-केएल और बुमराह अर्जुन अवॉर्ड के लिए

मैच फिक्सिंग के दोषी पाए गए UAE के दो क्रिकेटर, ICC ने लगाया आठ साल का बैन

Leave a Reply