मैच से पहले भारतीय क्रिकेटरों को वो देते थे सेक्‍स करने की सलाह : कंडिशनिंग कोच पैडी अप्टन

मैच से पहले भारतीय क्रिकेटरों को वो देते थे सेक्‍स करने की सलाह : कंडिशनिंग कोच पैडी अप्टन

प्रेषित समय :11:33:22 AM / Sat, Jul 3rd, 2021

नई दिल्ली. टीम इंडिया के पूर्व मेंटल कंडिशनिंग कोच पैडी अप्टन (Paddy Upton) ने अपनी किताब ‘द बेयरफुट कोच’ में एक चौंकाने वाला खुलासा किया है. अप्टन के मुताबिक उन्होंने भारतीय खिलाड़ियों (Indian Cricket Players) को मैच से पहले सेक्स करने की सलाह दी थी. अप्टन ने अपनी किताब में आगे लिखा है कि उनकी इस सलाह से तत्कालीन कोच गैरी कर्स्टन (Gary Kirsten) नाराज हो गए थे. बाद में अप्टन को इसके लिए माफी मांगनी पड़ी. दक्षिण अफ्रीका के पूर्व सलामी बल्लेबाज गैरी कर्स्टन के नेतृत्व में ही भारतीय टीम ने साल 2011 का वनडे वर्ल्ड कप जीता था.

उन्होंने यह भी लिखा है कि 2009 में चैंपियंस ट्रॉफी की तैयारी के दौरान वह खिलाड़ियों के लिए नोट्स तैयार कर रहे थे. उन्होंने सेक्स के फायदे का विस्तृत विवरण दिया था. खिलाड़ियों के लिए तैयार किए गए नोट्स में पैडी ने कहा, 'क्या सेक्स करने से आपका परफॉर्मेंस बेहतर होता है? हां, यह बढ़ता है." इसके अलावा, अप्टन ने अपनी किताब में यह भी दावा किया है कि तेज गेंदबाज एस श्रीसंत ने राहुल द्रविड़ को गाली दी थी.

राहुल द्रविड़ की तारीफ की

टीम इंडिया के पूर्व मेंटल कंडीशनिंग कोच रहने के अलावा अप्टन राजस्थान रॉयल्स के कोच भी रह चुके हैं. अप्टन ने राहुल द्रविड़ के साथ काम किया था और राजस्थान की टीम आईपीएल 2013 और 2015 के प्लेऑफ में पहुंची थी. अप्टन श्रीलंका दौरे पर नियुक्त किए गए भारतीय कोच द्रविड़ के बहुत बड़े प्रशंसक है. हाल में ही अप्टन ने कहा था कि द्रविड़ ऐसे क्रिकेटर रहे हैं जो युवा खिलाड़ियों को हमेशा आगे बढ़ाते हैं और उनकी छवि पर कोई सवाल नहीं खड़े कर सकता.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

भारत सरकार से वसूली को एयर इंडिया के बाद कई और सरकारी कंपनियां केयर्न के निशाने पर

कर्नाटक हाईकोर्ट से ट्विटर इंडिया के MD को मिली राहत, गाजियाबाद पुलिस ने भेजा था नोटिस

यूनाइटेड नेशन की रिपोर्ट में दावा- इंडिया में कोविड-19 संकट के दौर में साल 2020 में 64 अरब डॉलर का एफडीआई आया

साउथैंप्टन में हो रही है बारिश, इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच समय पर मैच शुरू होने के आसार नहीं

टीम इंडिया की Playing 11 में इशांत शर्मा खेलेंगे, मोहम्मद सिराज बाहर

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के लिए टीम इंडिया का ऐलान, सिराज की जगह इशांत को मिला मौका

Leave a Reply