कंगना रनौत ने करवाया स्टनिंग फोटोशूट, फ्लोरल ड्रेस में खूबसूरत अंदाज़ देख कायल हुए फैन्स

कंगना रनौत ने करवाया स्टनिंग फोटोशूट, फ्लोरल ड्रेस में खूबसूरत अंदाज़ देख कायल हुए फैन्स

प्रेषित समय :08:50:21 AM / Tue, Jul 6th, 2021

मुंबई. एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी बेहतरीन एक्टिंग और बेबाक बयानों के चलते अक्सर सुर्ख़ियों में रहती हैं. हालांकि, इन दिनों कंगना के चर्चा में रहने के पीछे की वजह कुछ और है. कंगना के कुछ फोटो इस समय सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं इन फ़ोटोज़ में कंगना बुडापेस्ट की खूबसूरत गलियों में नज़र आ रहीं हैं.

दरअसल, कंगना यहां अपनी अपकमिंग फिल्म धाकड़ की शूटिंग के सिलसिले में आई हुई हैं. आपको बता दें कि कंगना के साथ इस फिल्म में अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी अहम रोल में नज़र आने वाली हैं.

फिल्म ‘धाकड़’ एक स्पाय थ्रिलर यानी जासूसी पर आधारित फिल्म होगी. इस फिल्म में कंगना जासूस ‘अग्नि’ के किरदार में नज़र आएंगी.  आपको बता दें कि कंगना पिछले हफ्ते ही बुडापेस्ट आई थीं और तब से लगातार ही यहां की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर रही हैं.

पिछले दिनों ऐसी ख़बरें भी आई थीं कि एक्ट्रेस कंगना रनौत को अपना पासपोर्ट रिन्यू करवाने में खासी मशक्कत करना पड़ी थी. सही समय पर कंगना का पासपोर्ट रिन्यू नहीं होने के चलते फिल्म धाकड़ की शूटिंग जो 20 जून से शुरू हो सकती थी वो अब जुलाई में जाकर शुरू हुई है. बताया जा रहा है कि बुडापेस्ट में फिल्म धाकड़ की शूटिंग अगस्त तक चलेगी.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म धाकड़ में दिव्या दत्ता एक ऐसे गिरोह की सरगना बनीं हैं जो मानव तस्करी में लिप्त है. वहीं, अर्जुन रामपाल भी इस फिल्म में नेगेटिव रोल में ही नज़र आएंगे.

आपको बता दें कि कंगना रनौत की धाकड़ में हाल ही में रिलीज हुई वेबसीरीज फैमिली मैन के ‘जेके’ यानी शारिब हाशमी भी नज़र आएंगे. बताते चलें किम कि धाकड़ के साथ ही कंगना अन्य फिल्मों जैसे तेजस, थलाईवी और इंदिरा आदि में नज़र आएंगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अपूर्व व्यास की फिल्मों में राजपाल यादव की हैट्रिक

फिल्म ‘तूफान में मुक्केबाज का कैरेक्टर निभाने में मुझे बहुत खुशी मिली: फरहान अख्तर

अभिनेत्री मंदिरा बेदी के पति और फिल्मकार राज कौशल का निधन

वाणी कपूर ने फैशन मैगजीन के कवर पेज के लिए कराया बोल्ड फोटोशूट

फैशन स्टेटमेंट के लिए मशहूर उर्वशी रौतेला ने बाथरोब में कराया फोटोशूट

Leave a Reply