फिल्म ‘तूफान में मुक्केबाज का कैरेक्टर निभाने में मुझे बहुत खुशी मिली: फरहान अख्तर

फिल्म ‘तूफान में मुक्केबाज का कैरेक्टर निभाने में मुझे बहुत खुशी मिली: फरहान अख्तर

प्रेषित समय :08:01:51 AM / Thu, Jul 1st, 2021

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर ने कहा कि आगामी फिल्म ‘तूफान’ में मुक्केबाज की भूमिका को निभाने में उन्हें बहुत ‘खुशी' मिली. उन्होंने कहा कि यह एक ऐसा कैरेक्टर है जो उन्हें 1995 की हिट फिल्म 'रंगीला' में ब्लैक मार्केट में फिल्म टिकट बेचने वाले आमिर खान के तेज तर्रार चरित्र मुन्ना की याद दिलाता है.

खान ने अख्तर के निर्देशन में बनी पहली फिल्म 'दिल चाहता है’ में 20 साल पहले उनके साथ काम किया था. उन्होंने कहा कि वह हमेशा सोचते थे कि किसी सुपरस्टार को ऐसा किरदार निभाने में कितना मजा आता होगा जिसका रवैया किसी की परवाह न करने वाला होता होगा.

अख्तर ने फिल्म के ऑनलाइन संवाददाता सम्मेलन में कहा, 'मुझे अजीज अली जैसे बेपरवाह आराम-परस्त किरदार निभाने में मजा आया. मैंने जब ‘रंगीला’ में आमिर खान को देखा था, तो सोचा था कि उन्हें ऐसा कैरेक्टर निभाने में कितना मजा आया होगा जो जैसा महसूस करता है, वह कह सकता है. एक बेफिक्र सा रवैया है. मुझे जब यह फिल्म करने का मौका मिला तो मुझे बहुत खुशी हुई.'

यह फिल्म 16 जुलाई को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी. डोंगरी की सड़कों के अजीज अली उर्फ अज्जू भाई नाम के एक गुंडे के एक इंस्पायरिंग स्पोर्ट्स ड्रामा के तौर पर प्रचारित ‘तूफान’ मुक्केबाजी की पृष्ठभूमि पर बनी फिल्म है और यह इसके मुख्य किरदार के असफल होने और शानदार वापसी की कहानी बयां करती है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

सोनू सूद से मिलने नंगे पांव ही हैदराबाद से मुंबई पहुंचा फैन, एक्टर ने कहा- ऐसी परेशानी न उठाएं

दिलीप कुमार की तबीयत नाजुक, 98 साल के एक्टर के फेफड़ों में भरा पानी, ऑक्सीजन लेवल भी घटा, पत्नी सायरा बानो की अपील- दुआ कीजिए

टार्जन एक्टर जो लारा की प्लेन क्रैश में हुई मौत, पत्नी सहित 7 लोग विमान में थे

दिशा पाटनी ने की सलमान खान की तारीफ, एक्टर को बताया 'Sweet'

संजय दत्त बने UAE का गोल्‍डन वीजा पाने वाले पहले एक्टर

Leave a Reply