आर्थिक तंगी से गुजर रहीं शगुफ्ता अली ने लगाई सोनू सूद से मदद की गुहार

आर्थिक तंगी से गुजर रहीं शगुफ्ता अली ने लगाई सोनू सूद से मदद की गुहार

प्रेषित समय :08:35:57 AM / Wed, Jul 7th, 2021

टीवी और फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस शगुफ्ता अली, जो पिछले 4 सालों से बीमार हैं और इन दिनों आर्थिक तंगी से गुजर रही हैं, उन्होंने अब मदद के लिए बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद से गुहार लगाई हैं. शगुफ्ता, जिन्होंने इंडस्ट्री को 36 साल दिए हैं और 15 से अधिक लोकप्रिय फिल्मों और लगभग 20 टीवी धारावाहिकों में काम किया है, और आज उनके पास काम न होने से उन्हें आर्थिक तंगी से गुजरना पड़ रहा है. पिछले 4 सालों में अपने गुजर बसर के लिए उन्होंने अपने घर के समान तक बेच डाले, लेकिन अब उनके पास उतने पैसे नहीं है, जिससे वह अपनी बीमारी का इलाज करवा सकें.

शगुफ्ता ने खुलासा किया कि वह पिछले 20 वर्षों से बीमार हैं, लेकिन उस समय ये मामूली सा था, जिसे वह संभाल सकती थीं. दरअसल उन्हें स्तन कैंसर का पता चला था और वह तीसरे स्टेज में था. उन्हें उस गांठ को हटाने के लिए बड़ी सर्जरी से गुजरना पड़ा.

उन्हें 6 साल पहले मधुमेह का पता चला था और तब से वह कई स्वास्थ्य समस्याओं का सामना कर रही हैं, उनकी स्वास्थ्य की स्थिति खराब हो गई है. मधुमेह ने उनके पैरों को बहुत बुरी तरह प्रभावित किया है. उनके पैर सुन्न हैं और बीच-बीच में उसमें भयानक दर्द भी होता था. तनाव के स्तर के कारण उनका शुगर लेवल बढ़ गया है और अब इसका असर उनकी आंखों पर भी पड़ा है और इसके लिए उन्हें इलाज करवाना होगा. वहीं, ईटाइम्स से हुई बातचीत में शगुफ्ता ने बताया कि सिने और टीवी आर्टिस्ट असोसिएशन (सिनटा) ने मदद देने के लिए उनसे कांटेक्ट किया था, लेकिन शगुफ्ता ने उनकी मदद लेने से इनकार कर दिया था.

उन्होंने आगे बताया कि सिनटा जो अमाउंट उन्हें दे रहा था, वह बहुत कम था, उससे उनका इलाज नहीं हो सकता. इसलिए शगुफ्ता ने उनसे मदद लेने से इनकार कर दिया. वहीं, अब उन्होंने सोनू सूद से मदद के लिए गुहार लगाई.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अपूर्व व्यास की फिल्मों में राजपाल यादव की हैट्रिक

फिल्म ‘तूफान में मुक्केबाज का कैरेक्टर निभाने में मुझे बहुत खुशी मिली: फरहान अख्तर

अभिनेत्री मंदिरा बेदी के पति और फिल्मकार राज कौशल का निधन

अभिनेत्री कंगना रनौत को फिल्म इंडस्ट्री में हुए 16 साल, कहा- जब यहां आई तो मैं नाबालिग थी

निर्माता की बदतमीजी और भद्दे कमेंट से परेशान इस अभिनेत्री ने छोड़ी फिल्म

Leave a Reply