पीएम मोदी की नए मंत्रियों को सलाह, बयानबाजी से बचें, पुराने मंत्रियों के अनुभव से लें लाभ

पीएम मोदी की नए मंत्रियों को सलाह, बयानबाजी से बचें, पुराने मंत्रियों के अनुभव से लें लाभ

प्रेषित समय :08:30:28 AM / Fri, Jul 9th, 2021

नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंत्रियों को कोरोना महामारी के खतरे के प्रति आगाह किया है. उन्होंने कहा है कि महामारी का खतरा अभी खत्म होने से बहुत दूर है. इसलिए पूरी सजगता की जरूरत है. साथ ही पीएम ने मंत्रियों को सलाह दी है कि मीडिया में बेवजह बयानबाजी से बचने की जरूरत है.

पीएम मोदी ने कहा कि बीते कुछ दिनों में कई जगहों से भीड़ वाली तस्वीरें सामने आई हैं. लोग बिना मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का खयाल किए घूमते दिख रहे हैं. ये सुकूनदायक तस्वीरें नहीं हैं. उन्होंने जोर देकर कहा कि कोरोना वॉरियर्स और फ्रंटलाइन वर्कर्स की अगुवाई में देश में महामारी के खिलाफ लड़ाई जारी है. वैक्सीनेशन की रफ्तार को भी बढ़ाया गया है. टेस्टिंग स्पीड बढ़ाई गई है. ऐसे वक्त में महामारी के खिलाफ लचीले व्यवहार के लिए कोई जगह नहीं है.

प्रधानमंत्री मोदी ने महाराष्ट्र और केरल जैसे राज्यों में कोरोना के मामलों की संख्या ज्यादा बने रहने पर चिंता जताई है. उन्होंने मंत्रियों से कहा है कि हमारा लक्ष्य लोगों में भय पैदा करना नहीं है लेकिन लोगों कोरोना नियमों का पालन करने का निवेदन करना होगा.

इसके अलावा पीएम मोदी ने मंत्रियों से कहा है कि मीडिया में बेजवह बयानबाजी से बचने की जरूरत है. पीएम ने मंत्रियों की मीटिंग में जावडेकर, रविशंकर प्रसाद और दूसरे हटाये गये मंत्रियों का जिक्र नहीं किया. उन्होंने कहा कि सिर्फ अपने मंत्रालय से जुड़े मुद्दे पर बात करें. अपने मंत्रालय पर फोकस करें और और सरकारी योजनाओं को जमीन पर ले कर जाएं. सरकार और मंत्रालय के काम काज का सोशल मीडिया पर बेहतर प्रचार करें. अपने डिपार्टमेंट का अध्ययन करें, समझें. पुराने मंत्रियों से अनुभव लाभ लें. आप सभी को बहुत मेहनत करनी पड़ेगी. मेहनत ही रंग लाती है. MOS को कहा कि अपने कैबिनेट मिनिस्टर के साथ मिलकर काम करें. ऐसे काम करें जिससे आम आदमी के जीवन में बदलाव आ सके. देश के लिए काम करना है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

केंद्र सरकार ने दिल्ली हाईकोर्ट में कहा- नए IT नियमों का पालन करने में नाकाम रही ट्विटर

दिल्ली में एक बार फिर से हिली धरती, देर रात महसूस किए गए भूकंप के झटके

पेट्रोल-डीजल के बाद अब CNG के भी ​बढ़े दाम, दिल्ली में हुआ इतना महंगा

पेट्रोल-डीजल के बाद अब CNG के भी ​बढ़े दाम, दिल्ली में हुआ इतना महंगा

कोरोना की गाइडलाइन का उल्लंघन करने पर दिल्ली का लाजपत नगर मार्केट अनिश्चितकाल के लिए बंद

पहाड़ों पर होगी बारिश, दिल्ली को करना होगा और इंतजार

Leave a Reply