Xiaomi का 67 वॉट चार्जर 12 जुलाई को होगा लॉन्च, करेगा कई डिवाइसेज एक साथ चार्ज

Xiaomi का 67 वॉट चार्जर 12 जुलाई को होगा लॉन्च, करेगा कई डिवाइसेज एक साथ चार्ज

प्रेषित समय :10:02:25 AM / Sat, Jul 10th, 2021

Xiaomi 12 जुलाई को अपना 67 वॉट का चार्जर लॉन्च करने वाली है. लॉन्च से पहले कंपनी ने यूजर्स की एक्साइटमेंट को बढ़ाने के लिए इस अपकमिंग चार्जर का डिजाइन अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. इस टीजर में चार्जर के डिजाइन की हल्की झलक दिख रही है. कंपनी ने इस चार्जर का एक इवेंट पेज भी तैयार किया है. इस पेज पर लॉन्च काउंटडाउन के साथ चार्जर के कुछ स्पेसिफिकेशन्स भी दिए गए हैं.

शाओमी के 67 वॉट के चार्जर के खासियत है कि इससे आप कई डिवाइसेज को फास्ट चार्ज कर सकेंगे. सफेद रंग के इस चार्जर में सिंगल यूएसबी टाइप-A पोर्ट दिया गया है और यह यूएसबी टाइप-A से यूएसबी टाइप-C केबल के साथ आएगा. इवेंट पेज पर यह चार्जर 'one charger to fuel them all' की टैगलाइन के साथ लिस्ट है. ऐसे में माना जा रहा है कि इससे यूजर अपने स्मार्टफोन के अलावा लैपटॉप और यूसरे यूएसबी टाइप- C डिवाइसेज को चार्ज कर पाएंगे.

कंपनी इसे काफी पावरफुल चार्जर बता रही है और यह क्वालकॉम  क्विक चार्ज 3.0 के साथ आता है. चार्जर में वोल्टेज ऊपर-नीचे होने से खराबी न आए इसके लिए इसमें BIS सर्टिफिकेशन के साथ इनबिल्ट सर्ज प्रोटेक्शन दिया गया है. चार्जर यूएसबी टाइप-A से यूएसबी टाइप-C केबल के साथ आता है जो रिटेल बॉक्स में मिलेगा. इस चार्जर की कीमत क्या होगी इस बारे में अभी कुछ कहा नहीं जा सकता. लॉन्च के बाद कंपनी इस चार्जर को अपने ऑफिशियल ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर से सेल कर सकती है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Ferrari Roma कूपे स्पोर्ट कार भारत में हुई लॉन्च, शानदार फीचर्स के साथ 320kmph की टॉप स्पीड

BSNL ने लॉन्च किए 3 शानदार प्लान, 100 रुपये से कम में 3GB डेटा और 90 दिन तक कॉलिंग

Tata Altroz का डार्क एडिशन लॉन्च, मिलेंगे ये खास फीचर्स

5000mAh बैटरी के साथ टेक्नो स्पार्क गो 2021 स्मार्टफोन लॉन्च

रियलमी ने Dizo ब्रैंड के तहत लॉन्च किया ऑडियो डिवाइस

Samsung Galaxy F22 अगले सप्ताह हो रहा है लॉन्च, 15,000 से कम होगी कीमत

Leave a Reply